बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में चुनावी शंखनाद, अमित शाह की वर्चुअल रैली को लेकर भूपेन्द्र यादव की पटना में आज बैक टू बैक बैठक, सेट होगा सारा प्रोग्राम

बिहार में चुनावी शंखनाद, अमित शाह की वर्चुअल रैली को लेकर भूपेन्द्र यादव की पटना में आज बैक टू बैक बैठक, सेट होगा सारा प्रोग्राम

पटना : बिहार में इस साल विधान सभा का चुनाव होना है. कोरोना काल में ही पार्टियों ने चुनावी शंखनाद की तैयारी शुरू कर दी है. 7 जून को अमित शाह की वर्जुअल रैली को लेकर बिहार बीजेपी एक्टिव मोड में आ गई है.अमित शाह की वर्चअल रैली को एतिहासिक बनाने को लेकर बीजेपी नेतडत्व कोई कस नहीं छोड़ना चाहती।

गृह मंत्री की वर्चुअल रैली को लेकर बिहार बीजेपी ने अपनी ताकत झोंकदी है.पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव आज पटना में दिन भर बैठक करेंगे. भूपेन्द्र यादव 4 जून की शाम को हीं पटना पहुंच गए थे।जबकि संगठन राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष आज पटना पहुंचे हैं.


अमित शाह की वर्चुअल रैली की तैयारी को लेकर दोनों नेता प्रदेश नेताओ के साथ समीक्षा करेंगे. सूबे की सभी करीब 72 हजार बूथों पर अमित शाह का भाषण सुनाने का लक्ष्य रखा गया है. हर विधानसभा क्षेत्र में 4-5 हजार लोगों को इस कार्यक्रम से जोड़ने का टारगेट भी फिक्स किया गया है.दिन भर प्रदेश कोर कमेटि के नेताओं के साथ कई दौर की बातचीत होगी।इसके बाद शाम 6 बजे पार्टी के पदाधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रस्तावित कार्यक्रम पर चर्चा होगी।


Suggested News