बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार दौरे के दूसरे दिन आज भूपेंद्र यादव जायेंगे औरंगाबाद, पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

बिहार दौरे के दूसरे दिन आज भूपेंद्र यादव जायेंगे औरंगाबाद, पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

PATNA : बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव   अपने तीन दिवसीय बिहार के दौरे के आज दूसरे दिन औरंगाबाद जायेंगे। श्री यादव औरंगाबाद में संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान उनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद  राय भी मौजूद रहेंगे। भूपेंद्र यादव औरंगाबाद सहित आसपास के 4 लोकसभा क्षेत्र के लोकसभा प्रभारी, विस्तारक,सहित पार्टी और संगठन के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे और कामकाज की समीक्षा करेंगे। 

बताया जा रहा है कि भूपेंद्र इस दौरान आगामी लोकसभा की तैयारियों को लेकर विचार-विर्मस के साथ-साथ संगठन के नेताओं को टास्क भी देंगे। वहीं इस दौरे के तीसरे दिन 13 अक्टूबर को भूपेंद्र यादव मोतिहारी में रहेंगे। जहां 4 लोकसभा क्षेत्र के  8 संगठन जिला के जिलाध्यक्ष,विस्टारक ,सांसद, विदायक, और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ चुनावी तैयारी का जायजा लेंगे।

बता दें कि बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव गुरुवार को पटना पहुंचने के बाद राजधानी के 4 लोकसभा क्षेत्र की तैयारियो का जायजा लिया था। साथ ही नेताओ को पहले से दिये होमवर्क की समीक्षा की थी। भूपेंद्र यादव ने सभी नेताओं को आगे की योजनाओं का होमवर्क दिया। बिहार प्रभारी की बैठक में पूरी गोपनीयता बरती जा रही है। दरसअल कई तरह की शिकायत मिलने के बाद  इस बार भूपेंद्र यादव ग्राउंड लेवल पर जाकर   चुनावी तैयारी का जायजा ले रहे।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News