बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP-JDU में सीटों के समझौते पर लगेगी मुहर! भूपेन्द्र यादव BJP कोटे के मंत्रियों के साथ करेंगे बैठक, CM नीतीश से भी होगी मुलाकात

BJP-JDU में सीटों के समझौते पर लगेगी मुहर! भूपेन्द्र यादव BJP कोटे के मंत्रियों के साथ करेंगे बैठक, CM नीतीश से भी होगी मुलाकात

PATNA: केंद्रीय मंत्री और बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेन्द्र यादव आज पटना पहुंच रहे हैं। वे शनिवार की शाम दिल्ली लौटेंगे। पटना में भूपेन्द्र यादव बीजेपी कोटे के मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे और आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही बिहार भाजपा प्रभारी सीएम नीतीश कुमार से भी मिलेंगे।

बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेन्द्र यादव लंबे अंतराल के बाद पटना आ रहे हैं। वे आज शुक्रवार की शाम से शनिवार शाम तक पटना में रहेंगे। इस दौरान आज रात डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के सरकारी आवास पर जायेंगे। यहीं पर पहले डिप्टी सीएम से चर्चा होगी। फिर नीतीश कैबिनेट में बीजेपी कोटे के मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। कल यानी शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलने का कार्यक्रम है। 

जानकारों का कहना है कि भूपेन्द्र यादव विधानपरिषद सीटों के बंटवारे को अँतिम रूप देंगे। जेडीयू-बीजेपी नेताओं के बीच बातचीत अंतिम दौर में है। बिहार प्रभारी के पटना आने के बाद संभावना है कि विप सीटों के बंटवारे की घोषणा हो। वैसे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने दो दिन पहले ही कहा था कि प्रभारी भूपेन्द्र यादव पटना आने वाले हैं। उनके आने के बाद विप सीटों के बंटवारे का ऐलान हो जायेगा।  

Suggested News