बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : प्याज को बोरियों बीच में छिपाकर कर रहे थे गांजा की स्मगलिंग, दो तस्कर गिरफ्तार

BIHAR NEWS : प्याज को बोरियों बीच में छिपाकर कर रहे थे गांजा की स्मगलिंग, दो तस्कर गिरफ्तार

NAWADA :  नवादा जिला के रजौली थाना के चित्रकोली जांच चौकी पर शनिवार के देर रात उत्पाद विभाग टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर झारखंड की ओर से आ रही एक मिनी ट्रक से भारी मात्रा में गांजा को बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर झारखंड की ओर से ट्रक संख्या बीआर31GA 0963 रुकवा कर तलाशी की उसी ट्रक  से 30 बैग गांजा बरामद किया गया।  ट्रक के ऊपर प्याज लोड था नीचे गांजा था साथ में दो कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में कारोबारी ने बताया कि मुझे झारखंड से पटना के लिए भेजा गया था कारोबारी अपना नाम संतोष पासवान पिता महेश पासवान घर वैशाली दूसरा महेश पासवान पिता शिव प्रसाद पासवान घर वैशाली बताया है। उत्पाद विभाग के एसआई राजेश प्रसाद सिन्हा ने बताया कि जांच चल रही है और कारोबारियों  का पता लगाया जा रहा है जांच के बाद आगे की कार्रवाई विधि सम्मत की जाएगी।

बता दें कि बिहार झारखंड की बॉर्डर रजौली चेक पोस्ट पर लगातार उत्पाद विभाग के द्वारा करवाई की जाती है। देर रात उसी दौरान प्याज लोड करने के बाद अंदर में गांजा को भी छुपाया गया था जिसकी सूचना उत्पाद विभाग को गुप्त मिली थी जिससे बाद उत्पाद विभाग पूरी तरह अलर्ट हो जाती है। जैसे ही झारखंड से बिहार में एंटी करती है ट्रक उत्पाद विभाग नाकाबंदी कर ट्रक को रुकवा कर तलाशी अभियान शुरू करती है। उसी दौरान दो व्यक्ति को भी पुलिस हिरासत में रखती है। प्याज की काफी बोर हटाने के बाद गांजा गांजा मिलता है जिसके बाद दोनों की गिरफ्तारी कर ली जाती है।


Suggested News