बिहार पुलिस का लुंगी अवतार,ऊपर वर्दी नीचे जालीदार गमछा और हाथ में थामे हैं कानून का रस्सा.....

बिहार पुलिस का लुंगी अवतार,ऊपर वर्दी नीचे जालीदार गमछा और हाथ में थामे हैं कानून का रस्सा.....

Motihari: बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान हो चुका है. एक तरफ विपक्ष नीतीश सरकार पर सूबे को पिछले 15 साल में बदहाल करने का आरोप लगा रही है वहीं सीएम नीतीश और जदयू नेता स्वास्थ्य, सुरक्षा और विकास को लेकर तमाम तरह के दावे कर रही है. लेकिन पुलिसिया तंत्र  की हकीकत इस तस्वीर से आप समझ सकते है.

मोतिहारी में इन दिनों ब्लैक लुंगी में कैदी को ले जाते इस पुलिसकर्मी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. बदन पर खाकी वर्दी और नीचे ब्लैक कलर की लुंगी पहने इस पुलिस की तस्वीर से आप बिहार के पुलिसिया तंत्र और विकास की पराकाष्ठा को देख सकते है. बिहार की पुलिस ड्यूटी बजाने में इतनी मशगूल है कि उसे पता तक नहीं है कि उसने पहन क्या रखा है.

यह तस्वीर मोतिहारी सदर अस्पताल गेट के पास की है. जहां एक कैदी को लेकर पुलिस का जवान गमछा लपेटे खड़ा है. पुलिस जवान के इस ड्रेस को देख लोग कानाफूसी करने लगे. लोग यह कहते नहीं थक रहे थे कि पुलिस जवान का जवान जब ड्रेस कोड की हिफाजत नहीं कर पा रहा है तो उससे कैदी कैसे संभलेंगे.

पुलिस जवान को ऊपर का खाकी शर्ट व नीचे काला गमछा पहले अस्पताल में इलाज के लिए कैदी ले जाने वाली तस्वीर इलाके के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है. बताया जा रहा है कि कोटवा थाना से कैदी को न्यायालय में प्रस्तुत करने से पहले कैदी को अस्पताल जांच कराने के लिए लाया गया था. कैमरे पर नजर पड़ने पर पहले जवान बचने का प्रयास करने लगा फिर जवान ने कहा कि जल्दबाजी में लुंगी पहनकर निकल गए थे.

Find Us on Facebook

Trending News