भागलपुर में बीच सड़क पर LIVE ACCIDENT, एक दूसरे से टकराई कई गाड़ियां

भागलपुर में बीच सड़क पर LIVE ACCIDENT, एक दूसरे से टकराई कई गाड़ियां

BHAGALPUR : भागलपुर जिले में सड़क दुर्घटना का एक और लाइव वीडियो सामने आया है. बाईपास टी ओ पी जगदीशपुर थाना अंतर्गत मिहिर हीरो शोरूम के सामने यह घटना हुई है. जहाँ तीन बाइक आपस में भिड़ गए. इस घटना में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना के संबंध में बताया जा रहा है की हीरो शोरूम से एक बाइक सवार युवक भागलपुर के लिए जैसे ही निकला. तभी भागलपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे बाइक सवार युवक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दिया. टक्कर लगते ही दोनों बाइक लेकर ही रोड पर गिर गए. वही जब तक यह लोग कुछ समझ पाते तभी जगदीशपुर की तरफ से तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने भी धक्का मार दिया और देखते ही देखते घटनास्थल पर भीड़ इकट्ठा हो गई. वहां मौजूद स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना बाईपास टीओपी जगदीशपुर थाने को दिया गया. हालांकि बाईपास पुलिस घटनास्थल पर जब तक पहुंची. उससे पहले ही स्थानीय लोगों की मदद से सभी को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया. 

उधर औरंगाबाद जिले के दाउदनगर में एक पिकअप की चपेट में आकर ड्यूटी पर तैनात गृहरक्षक 58 वर्षीय सत्येंद्र यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि एक गृहरक्षक विजय कुमार सिंह जख्मी हो गये. जिनका इलाज स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार सिपहां नहर रोड की ओर से तेज गति से आ रही एक अज्ञात ट्रैक्टर और बाजार की ओर से जा रहे बैगन लदे पिक अप  की नहर मोड़ के पास जोरदार टक्कर हो गयी. पिकअप असंतुलित होकर सड़क के दक्षिण की ओर जाकर ड्यूटी पर तैनात गृहरक्षक सत्येंद्र यादव को अपनी चपेट में लेते हुये वहां पर स्थित एक पेड़ से टकरा गयी. वहां पर तीन गृहरक्षक ड्यूटी पर तैनात थे, जिनमें से एक सत्येंद्र यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि विजय कुमार सिंह को चोट आयी. जिनका इलाज पीएचसी में किया गया. 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बालू लदा हुआ  ट्रैक्टर का चालक ट्रैक्टर को लेकर भागने में सफल रहा, जबकि पिकअप वाहन का चालक पिकअप में ही फंस गया, जिसे पुलिस ने ही अत्यंत गंभीर अवस्था में निकाल कर दाउदनगर के अरविंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. पिकअप के घायल चालक की पहचान पुराना शहर कदम तल निवासी प्रिंस कुमार के रूप में की गयी है ,जिसका इलाज संवाद प्रेषण तक अरविंद हॉस्पिटल में चल रहा है .घटना की सूचना पाकर दाउदनगर के पुलिस इंस्पेक्टर विजयेंद्र कुमार सिंह ,थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मृत गृह रक्षक के शव को थाना लाया. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया गया है. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप और दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News