बड़ा हादसा : जीप और ट्रक की टक्कर में 9 मजदूरों की मौत, मरने वालों में 3 बच्चे भी शामिल, 13 हुए घायल

बड़ा हादसा : जीप और ट्रक की टक्कर में 9 मजदूरों की मौत, मरने वालों में 3 बच्चे भी शामिल, 13 हुए घायल

DESK. श्रमिकों से भरी एक टैंपो जीप के ट्रक से टकराने से 9 लोगों की मौत हो गई. वहीं हादसे में करीब 13 लोग घायल हो गए. यह भीषण हादसा कर्नाटक के तुमकुर जिले में नेशनल हाईवे पर सीरा के निकट हुआ.  गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसे की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. हादसे इतना जबरस्त रहा कि नौ श्रमिकों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि 13 घायल हो गए.

दुर्घटना के शिकार हुए सभी जीप सवार दैनिक वेतनभोगी मजदूर थे. ये बेंगलुरु की ओर जा रहे थे. मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं. तुमकुरु एसपी राहुल कुमार शाहपुरवाड़ भी मौके पर पहुंचे. युद्धस्तर पर राहत बचाव कार्य शुरू किया गया. विशेषकर घायलों को उचित उपचार सुनिश्चित करने की व्यवस्था की गई है. 

वहीं राज्य के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र, जो तुमकुरु जिला प्रभारी भी हैं, ने एक बयान में कहा कि उन्होंने जिला उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक से बात की है.उन्हें यह देखने के निर्देश दिए हैं कि घायलों को आवश्यक उपचार प्रदान किया जाए.


हादसे की खबर मिलते ही परिजनों में चीत्कार मच गया. जिस वाहन की टक्कर हुई उसमें कुल 24 मजदूर सवार थे. सभी रोज की तरह दैनिक मजदूरी पर बेंगलुरु की ओर जा रहे थे. 


Find Us on Facebook

Trending News