वैशाली में फिर से बड़ा हादसा, बीच सड़क पर पेट्रोल टैंकर में हुआ धमाका, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, मची अफरातफरी

वैशाली में फिर से बड़ा हादसा, बीच सड़क पर पेट्रोल टैंकर में हुआ धमाका, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, मची अफरातफरी

पटना. बिहार का वैशाली एक बार फिर से बड़े हादसे का गवाह बना है. वैशाली में बुधवार को एक पेट्रोल टैंकर में बीच सड़क पर धमाका हो गया. धमाका इतना जोरदार था कि टैंकर हवा में करीब 10 फीट तक उछल गया. वहीं इसकी चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य जख्मी हो गए. घटना वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र का है. हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर गोढिया पुल के निकट बुधवार को पेट्रोलियम टैंकर में वेल्डिंग के दौरान ब्‍लास्‍ट हुआ. 

तेज आवाज के कारण वहां अफरातफरी मच गई. स्थिति की भयावहता को देखकर लोगों का कलेजा कांप उठा. घटना में मारे गए लोगों में वेल्डिंग दुकानदार वकील सहनी समेत टैंकर के चालक और खलासी के शव के चीथड़े उड़ गए. हालांकि गोरौल थाना क्षेत्र के गोढ़ीया चौक पर खाली टैंकलौरी में ब्लास्ट होने से बड़ा हादसा होने से बच गया. अगर टैंकर में पेट्रोल भरा रहता तो इस हादसे में कई अन्य लोगों के चीथड़े उड़ जाते.पुलिस के अनुसार घटनास्थल पर राहत बचाव कार्य किया जा रहा है. 

गौरतलब है कि रविवार रात ही वैशाली जिले के देसरी में एक बेलगाम ट्रक ने सड़क किनारे चल रहे पूजा स्थल पर लोगों की भीड़ को कुचल दिया. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. वहीं कई अन्य घायल हो गए जिनका अभी भी उपचार हो रहा है. वहीं दो दिन बाद ही अब एक बार फिर से वैशाली में ही टैंकर ब्लास्ट हुआ है जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. 



Find Us on Facebook

Trending News