पटना के बाढ़ में बड़ा हादसा, एक ही परिवार के चार लोग गंगा नदी में डूबे, परिजनों में मचा चीत्कार

पटना के बाढ़ में बड़ा हादसा, एक ही परिवार के चार लोग गंगा नदी में डूबे, परिजनों में मचा चीत्कार

पटना. गंगा स्नान के दौरान पटना जिले के बाढ़ में बुधवार को बड़ा हादसा हुआ है और चार लोग गंगा नदी में डूब गए. बाढ़ के प्रसिद्ध उमानाथ घाट पर हुए हादसे में दो बच्चों सहित एक महिला और एक पुरुष गंगा नदी की तेज धार में बह गए और गहरे पानी में डूब गए. एक साथ चार लोगों के डूबने से गंगा घाट पर चीत्कार मच गया. 


डूबने वाले लोग शेखपुरा जिले के बरबीघा के बताए जाते हैं. वे श्रावण में गंगा स्नान करने के लिए बाढ़ के उमानाथ घाट पर आए थे. यहां गंगा उत्तरायण बहती है और इसी कारण बड़ी संख्या में लोग पवित्र स्नान करने आते हैं. कहा जा रहा है कि हादसे के शिकार बने लोग भी जब गंगा स्नान कर रहे थे तब पहले एक बच्चा गंगा नदी में डूबने लगा उसे बचाने के चक्कर में शेष लोग डूब गए. लोगों की आंखों के सामने ही एक के बाद एक चार लोगों गंगा नदी में समा गए जिसके बाद घाट पर कोहराम मच गए. 

घटना के बाद बड़ी संख्या में मौजूद स्थानीय लोगों की ओर से डूबे लोगों की तलाश शुरू की गई है लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं चल पाया है. वहीं चार लोगों के डूबने से उनके शेष बचे परिजनो का रो रोकर बुरा हाल है. स्थानीय पुलिस एवं प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची है और डूबे हुए लोगों की तलाश की जा रही है.

पीड़ितों को तलाशने के लिए गोताखोरों और नाविकों की भी मदद ली जा रही है. हालांकि गंगा के पानी का तेज बहाव होने से डूबे लोगों का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है. 


Find Us on Facebook

Trending News