पटना में बड़ा हादसा, अनियंत्रित हुई स्कॉर्पियो ने सड़क पर 4 को कुचला, महिला और मासूम बच्ची की मौत, गुस्साए लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर किया पथराव

पटना में बड़ा हादसा, अनियंत्रित हुई स्कॉर्पियो ने सड़क पर 4 को कुचला, महिला और मासूम बच्ची की मौत, गुस्साए लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर किया पथराव

PATNA :  बड़ी खबर राजधानी पटना से सटे बिहटा से आ रही है, जहां बुधवार की रात बिहटा-आरा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर थाना क्षेत्र के लेखन टोला गांव के पास तेजरफ्तार स्कॉर्पियो ने पैदल जा रहे चार लोगों को कुचल दिया। जिसमें एक महिला और दो साल की मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी है। 

घटना से गुस्साए लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया है। जिसमें 112 पुलिस की वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और कई पुलिसवाले के हल्की चोटें आई हैं। मृतका की पहचान बिहटा के लक्ष्मणपुर बेला गांव निवासी मिथिलेश राय की पत्नी सुभांती देवी और मृतक बच्ची की पहचान पाली हाल्ट निवास राजेंद्र राय की साल की बेटी भूरी कुमारी के रूप हुई है। दोनों घायलों का इलाज के लिए पीएमसीएच भर्ती कराया गया है।

 जख्मी लोगों में दूजा देवी और आरती शामिल हैं। बताया जाता है कि वे सभी महिलाएं परेव गांव से बाजार कर घर लेखन टोला जा रही थी जा। इसी दौरान लेखन टोला गांव के पास तेजरफ्तार स्कॉर्पियो ने सभी को रौंद दिया। जिसमें एक महिला और दो साल की मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि दो लोग घायल हो गए। 

घटना से आक्रोश लोगों ने मुआवजे को लेकर शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं। वही, बिहटा थानाध्यक्ष सनोवर खान ने कहा कि घटना के बाद से स्कार्पियो चालक स्कॉर्पियो छोड़कर मौके से फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News