बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, मोटेशन के नाम पर हो रही थी वसूली, दो गिरफ्तार

नवादा में भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, मोटेशन के नाम पर हो रही थी वसूली, दो गिरफ्तार

नवादा. जमीन के मोटेशन के नाम पर अवैध तरीके से ली जा रही थी बड़ी रकम के खिलाफ कार्रवाई हुई है. नवादा में भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार जिला प्रशासन भी पूरी तरह अलर्ट है. इसी क्रम में गुरुवार सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती को सूचना मिली कि पैसा का लेन देन कर लोगों के जमीन के कागजात बनाए जा रहे हैं. 

एसडीओ ने न्यू एरिया स्थित हल्का कर्मचारी के कार्यालय में छापेमारी की जहां से नगद रुपए बरामद किए गए. अधिकारी ने बताया कि एडीएम को सूचना मिली कि हल्का कर्मचारी कार्यालय में अवैध तरीके से रुपए लेकर काम किया जा रहा है. जिसके बाद टीम गठित कर एसडीओ उमेश कुमार भारती, अंचलाधिकारी शिव शंकर राय, राजस्व अधिकारी शिवानी सुरभि ने नगर थाना के पुलिस के नेतृत्व में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान हल्का कर्मचारी कार्यालय में अनुपस्थित थे. 

मौके से दो मुंशी को गिरफ्तार किया गया है जिससे पास के 26 हजार 7 सौ 85 रुपए बरामद किए गए हैं. उसने बताया कि दोनों मुंशी को नगर थाना को सुपुर्द कर दिया गया है. उनसे पूछताछ जारी है. सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती ने बताया कि मोटेशन के नाम पर मोटी रकम मांगी जा रही थी. न्यू एरिया मोहल्ला के रहने वाले अमित कुमार सिन्हा, गांधीनगर 3 नंबर बस स्टैंड के रहने वाले सतीश कुमार को गिरफ्तार किया गया है.


Suggested News