बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में शराब कारोबार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, जब्त शराब पर चला प्रशासन का बुलडोजर

गया में शराब कारोबार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, जब्त शराब पर चला प्रशासन का बुलडोजर

GAYA : जिला के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के काहुदाग बनागाह के निकट गोखुला नदी के तट पर रेल थाना, पुलिस थाना और उत्पाद विभाग के द्वारा जप्त किए गए देशी एवं विदेशी शराब पर बिहार सरकार की चिल्ली बुलडोजर चलाया गया है। बताते चलें कि 5 अप्रैल 2016 को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा बिहार में शराबबंदी कानून लागू करने का एलान किया गया था। शराब बंदी कानून के तहत जो भी शराब जप्त होती है सभी जप्त शराब पर बिहार सरकार की बुलडोजर चलाई जाती है।

इस मौके पर उपस्थित लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी नागेंद्र कुमार, बाराचट्टी अंचलाधिकारी छोटे लाल पासवान के नेतृत्व में शराब को विनष्ट किया गया। उत्पाद निरीक्षक जनार्दन प्रसाद, उत्पाद चेकपोस्ट डोभी निरीक्षक दीपक कुमार सिंह, रेल थाना अधिकारी, पुलिस थाना अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। उत्पाद सहायक आयुक्त प्रेम प्रकाश ने कहा कि जप्त किए गए शराब, महुआ, ताड़ी सभी पर बिहार सरकार की बुलडोजर चलाई गई है। 

उन्होंने कहा की सभी जिला में जिला पदाधिकारी के आदेशानुसार शराब विनष्ट की जाती है। गया में भी जिला पदाधिकारी डॉक्टर त्यागराजन एसएम के आदेश के आलोक में जप्त की गई कुल 12553 लिटर देशी विदेशी शराब पर बुलडोजर चलाया गया है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News