बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नक्सलियों को खिलाफ बड़ी कार्रवाई, सुरक्षाबलों ने चार दुर्दांत नक्सलियों को किया ढेर, कई हथियार जब्त

नक्सलियों को खिलाफ बड़ी कार्रवाई, सुरक्षाबलों ने चार दुर्दांत नक्सलियों को किया ढेर, कई हथियार जब्त

दिल्ली. तेलंगाना और छत्तीसगढ़ पुलिस ने मंगलवार सुबह छत्तीसगढ़ के ईलमिड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत मुठभेड़ में चार नक्सलियों को मार गिराया. पी सुंदरराज आईजी बस्तर (छ.ग.) ने बताया कि तेलंगाना-छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती इलाके में एक मुठभेड़ हुई. सुरक्षा बलों ने 4 नक्सलियों को मार गिराया और गोलीबारी में ग्रेहाउंड का एक जवान घायल हो गया. जवान को इलाज के लिए एयरलिफ्ट कर वारंगल ले जाया गया है. उन्होंने कहा कि अभी भी वहां तलाशी अभियान जारी है. 

तेलंगाना और छत्तीसगढ़ पुलिस की मंगलवार  तड़के संयुक्त कार्रवाई में थाना उसूर और इलमिड़ी गांव कर्रेगुट्टा के जंगलों में जबरदस्त मुठभेड़ हुई. तेलंगाना की मूलूगू जिला पुलिस ने बताया कि एनकाउंटर में चार नक्सली ढेर कर दिये गये हैं. एनकाउंटर उस समय शुरू हुआ, जब तेलंगाना पुलिस को देख नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग शुरू होते ही तेलंगाना की ग्रेहाउंड (सुरक्षा बल) ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें चार नक्सलियों को मार गिराया गया. तेलंगाना पुलिस को एक एलएमजी और एक एसएलआरभी मौके से मिले हैं.

वहीं बीजापुर एएसपी पंकज शुक्ला के अनुसार छत्तीसगढ़ के ईलमिड़ी थाना क्षेत्र और तेलंगाना के सीमावर्ती कर्रेगुट्टा जंगल में सुबह मुठभेड़ की सूचना मिली. इस मुठभेड़ में चार नक्सलियों को मार गिराया है. चारों शव तेलंगाना ग्रेहाउंड पुलिस अपने समीप के थाने वेंकटापुरम ले गयी है. वहां शवों की शिनाख्त की जायेगी.  


Suggested News