बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शंकर हत्याकांड के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

जमुई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शंकर हत्याकांड के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

JAMUI: जमुई में हो रहे अपराधिक घटनाओं पर अब जमुई पुलिस ने लगाम लगाना शुरू कर दिया है। बीते दिनों कुंदरी गांव निवासी शंकर सिंह की हत्या कर दी गई थी और उनके शव को काकन नहर के समीप फेक दिया गया था। इस हत्याकांड को लेकर जमुई पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मुख्य अभियुक्त को जमुई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या के बाद उपयोग किए गए वाहन को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। सूत्रों की माने तो इस हत्याकांड में शामिल सभी अपराधी चिन्हित कर लिए गए है और जमुई पुलिस बचे फरार आरोपियों की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

उम्मीद की जा रही है की जल्द ही बचे आरोपी भी पुलिस के गिरफ्त में होंगे। सूत्रों की माने तो इस हत्याकांड का मुख्य कारण शराब पीने के दौरान उत्पन्न विवाद है। सूत्र ने बताया कि मृतक से भुट्टा मांगा गया और नहीं देने के कारण उसके साथ बुरी तरह मारपीट कर  उसकी हत्या कर दी गई। फिर मृतक के शव को ठिकाने लगाने के लिए मैजिक वाहन का प्रयोग किया और शव को काकन नहर के समीप फेक कर सभी अपराधी फरार हो गए। 

जिसके बाद पुलिस द्वारा डॉग स्क्वायड और FSL की टीम की मदद ली गई । जिसके फलस्वरूप पुलिस को अहम सुराग हाथ लगी और हत्या में शामिल मुख्य अभियुक्त को जमुई पुलिस ने पकड़ लिया और बाकी बचे आरोपियों के लिए सघन छापेमारी अभियान जारी है। बहरहाल जमुई पुलिस ने बेहतर कार्य का प्रदर्शन करते हुए शंकर सिंह हत्याकांड सफल उद्भेदन कर लिया है।

आपको बता दें मृतक शंकर सिंह एक किसान थे और भुट्टा बेचकर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। वे अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए है। मृतक के परिवारवालों का रो रो कर बुरा हाल है। जिले के जनप्रतिनिधि भी शोकाकुल परिवार से मुलाकात कर ढांढस बंधा रहे है।

जमुई से सुमित सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News