बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से पहले पांच आरोपियों को दबोचा, हथियार बरामद

कटिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से पहले पांच आरोपियों को दबोचा, हथियार बरामद

KATIHAR: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। राज्य में अपराधी एक बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस लगातार इन अपराधियों पर नकेल कसने की कोशिश कर रही है। ताजा मामला कटिहार का है। जहां पुलिस ने आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की तैयारी कर रहे पांच अपराधियों को दबोचा है।   

दरअसल, कटिहार पुलिस ने अपराध के योजना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे पांच अपराधी को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया है। घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के मूसापुर चौक मध्य विद्यालय के समीप का है। बताया जा रहा है कि बड़े वारदात की योजना बना रहे, पांच अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है।

डीएसपी शशि शंकर कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच अपराधी अपराध की योजना बना रहे थे। इसी दौरान पुलिस वहां पहुंच गई। जिसे देखकर अपराधी भागने लगे। पुलिस ने खदेर कर इन पांचों अपराधियों को दबोच लिया है। 

वहीं गिरफ्तार अपराधियों के पास से तीन देशी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस, दो मोटरसाइकिल और पांच मोबाइल बरामद की गई है। यह सभी अपराधी बरारी, सेमापुर और कोढ़ा थाना से जुड़े हैं। फिलहाल पुलिस इन अपराधियों के अपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है।

Suggested News