बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधियों चंद घंटों में किया गिरफ्तार

कटिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधियों चंद घंटों में किया गिरफ्तार

KATIHAR: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस लगातार इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए कार्रवाई कर रही है। ताजा मामला कटिहार का है। जहां पुलिस को बड़ी उपलब्धि मिली है। पुलिस ने मात्र चंद घंटों में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, जिले के प्राणपुर थाना क्षेत्र के धरहन हाई स्कूल के पास 13 दिसम्बर को लूट की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया था। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। पुलिस ने इन मामले में कार्रवाई करते हुए लूट की पूरी रकम के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

मामले की जानकारी देते हुए प्रभारी डीएसपी सद्दाम हुसैन ने कहा कि राघव पेट्रोल पंप के मैनेजर 60 हज़ार नकद कलेक्शन लेकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान दो अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट के घटना को अंजाम दिया था। 

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपने सोर्सेज के माध्यम से दोनों अपराधी को गिरफ्तार कर लूटे गए पूरे रकम को बरामद कर लिया है। पुलिस ने दो अपराधी की गिरफ्तार करते हुए उन लोगों के पास से एक देसी कट्टा भी बरामद किया है। 



Suggested News