बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक महिला तस्कर को किया गिरफ्तार...

मुजफ्फरपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक महिला तस्कर को किया गिरफ्तार...

MUZAFFARPUR: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। बावजूद इसके शराब तस्कर शराब का कारोबार करने से वाज नहीं आ रहे हैं। वहीं इन शराब कारोबारी पर नकल कसने को लेकर इन दिनों मुजफ्फरपुर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम भी लगातार विशेष अभियान चला रही है। इसी क्रम में मनियारी थाना प्रभारी उमाकांत सिंह को मंगलवार की देर रात गुप्त सूचना प्राप्त हुई की थाना क्षेत्र के मुरौल गांव में कुछ शराब कारोबारी द्वारा शराब की बड़ी खेप मंगाई गई है।

 इसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना अध्यक्ष उमाकांत सिंह और मनियारी थाना की पुलिस ने उक्त स्थल पर जाकर छापेमारी की। जहां से भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप को जब्त किया गया। साथ ही छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम ने एक महिला शराब तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया।

 वहीं पूरे मामले पर मनियारी थाना अध्यक्ष उमाकांत सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के मुरौल गांव में कुछ शराब कारोबारी द्वारा विदेशी शराब की खेप को मंगाई गई है और उसे अलग-अलग स्थान पर डिलीवर किया जा रहा है। 

इसके बाद तत्काल उक्त स्थल पर जाकर छापेमारी की गई। जहां से तकरीबन 376 लीटर विदेशी शराब की खेप को जब्त किया गया है। साथ ही पुलिस के द्वारा एक महीला शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। जिससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News