बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गांजा तस्कर सहित 6 अपराधियों को दबोचा, पड़ोसी की हत्या की रच रहे थे साजिश

नालंदा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गांजा तस्कर सहित 6 अपराधियों को दबोचा, पड़ोसी की हत्या की रच रहे थे साजिश

NALANDA: लोकसभा चुनाव को लेकर नालंदा पुलिस मुस्तैद हो गई है। मानपुर थानाध्यक्ष ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए फेसबुक पर हथियार लहराने वाले युवक को हथियार और कारतूस जबकि रहुई थानाध्यक्ष ने गांजा के साथ 5 बदमाश को गिरफ्तार की है । 

मामले को लेकर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि 13 फरवरी की शाम शराब तस्करी में फरार दो आरोपी को गिरफ्तार करने रहुई बाजार गई थी। पुलिस ने अजय यादव उसके पुत्र रितुराज कुमार को गिरफ्तार कर थाना ला रही थी। इसी दौरान परिवार के अन्य सदस्यों ने पुलिस पर हमला कर दिनों को छुड़ाने का प्रयास की मगर उसे थाना लाकर न्यायिक हिरासत में भेज दी।

इसी दौरान बुधवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कुछ लोग रहुई बाजार में इकट्ठा होकर अपराध की योजना बना। जिसमें अजय यादव का पुत्र अष्टिक और कौशिक यादव जो कि पुलिस पर हमला का आरोपी है वह भी मौजूद है। सूचना मिलते ही पुलिस घेराबंदी कर मौके से कौशिक यादव, रजनीश कुमार , राजतिलक कुमार, बंटी उर्फ नीरज कुमार, नवीन कुमार के 313 ग्राम गांजा और एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया।  

इसी तरह मानपुर थाना पुलिस ने सिंगथू गांव में कार्रवाई कर फेसबुक पर हथियार लहराने वाला युवक वीरेंद्र चौधरी के पुत्र नीरज उर्फ मास्टर को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। वह पूर्व की अदावत में पड़ोसी की हत्या करने के लिए हथियार और कारतूस खरीदा था। पुलिस ने इसके पास से 1 देशी पिस्तौल और और 14 कारतूस बरामद किया है।

Suggested News