बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

News4Nation की खबर का बड़ा असर: थानेदार की पोल खोलने वाले सर्किल इंस्पेक्टर के तबादले के बाद अब थानाध्यक्ष को भी SP ने किया लाइन हाजिर...

News4Nation की खबर का बड़ा असर: थानेदार की पोल खोलने वाले सर्किल इंस्पेक्टर के तबादले के बाद अब थानाध्यक्ष को भी SP ने किया लाइन हाजिर...

DESK: थानेदार की शिकायत करने वाले अंचल निरीक्षक का ट्रांसफर हो गया है.अंचल निरीक्षक ने थानेदार पर शराब माफियाओं से मिलीभगत कर शराब कारोबारी को थाना से छोड़ने की रिपोर्ट एसपी को भेजी थी। कुछ दिनों के बाद थानेदार की शिकायत करने वाले इंस्पेक्टर का तबादला हो गया है।न्यूज़4नेशन ने आज इस खबर को प्रमुखता से चलाई।इसके बाद इसमे एक्शन भी लिया गया है।

मोतिहारी SP ने तत्काल लिया एक्शन

मोतिहारी SP ने तत्काल कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया है।मोतिहारी SP नवीन चंद्र झा ने बताया कि सुगौली इंस्पेक्टर ने थानाध्यक्ष के खिलाफ रिपोर्ट की थी।उसके बाद SDPO से जांच करायी गयी।जांच में थानाध्यक्ष पर जो आरोप सर्किल इंस्पेक्टर ने लगाए थे उसे खारिज किया गया।जहां तक सुगौली के सर्किल इंस्पेक्टर को हटाने की बात है तो चकिया के सर्किल इंस्पेक्टर 3 साल से वहाँ थे,इस लिए उन्हें वहां से ट्रांसफर कर सुगौली अंचल में भेजा गया और सुगौली के अंचल निरीक्षक को चकिया अंचल में पोस्टिंग की गई है।SP ने बताया कि अंचल निरीक्षक के एक जगह पर  2 साल की समय सीमा निर्धारित नही है।

मोतिहारी SP ने बताया कि हालांकि SDPO ने जांच में सुगौली थानाध्यक्ष को क्लीन चिट दी है,फिर भी उसे लाइन क्लोज कर दिया गया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि सुगौली के अंचल निरीक्षक किशोर कुमार को चकिया अंचल में पदस्थापित किया गया है ।जबकि चकिया अंचल के इंस्पेक्टर को सुगौली अंचल का कमान सौंपा गया है । सुगौली अंचल के इंस्पेक्टर किशोर कुमार ने कुछ दिन पहले सुगौली थानाध्यक्ष के खिलाफ रिपोर्ट भेजी थी।इंस्पेक्टर ने थानेदार की शराब माफियाओं से मिली भगत कर शराब कारोबारी को छोड़ने का आरोप लगा रिपोर्ट वरीय अधिकारियों को भेज दी थी।

मोतिहारी एसपी ने सुगौली अंचल के पुलिस निरीक्षक समेत 5 पुलिस अधिकारियों को नए जगहों पर पदस्थापित किया है इनमें सुगौली अंचल, चकिया अंचल के अलावे पकड़ीदयाल थाना अध्यक्ष के पद पर अर्जुन कुमार को पदस्थापित किया गया है वही नित्यानंद चौहान को छौड़ादानों अंचल का अंचल निरीक्षक बनाया गया है ।जबकि कंचन भास्कर को रघुनाथपुर ओपी का प्रभारी बनाया गया है।

पूरी खबर यहां पढ़े 

बड़ा खुलासा:थानेदार की पोल खोलने वाले सर्किल इंस्पेक्टर का हुआ ट्रांसफर, शराब कारोबारी को लॉकअप से छोड़ने पर SP को भेजी थी रिपोर्ट...... https://n4n.link/6348a12b11

Suggested News