बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर कांड में बड़ी कार्रवाई, विधायक पप्पू पांडेय के भाई और भतीजा गिरफ्तार

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर कांड में बड़ी कार्रवाई, विधायक पप्पू पांडेय के भाई और भतीजा गिरफ्तार

Gopalganj: गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस में बड़ी खबर निकल कर के सामने आ रही है. इस मामले में JDU के बाहुबली विधायक पप्पू पांडेय के भाई और भतीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोपालगंज पुलिस ने पप्पू पांडे के भतीजा और जिला परिषद के अध्यक्ष मुकेश पांडेय और विधायक के भाई सतीश पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

ट्रिपल मर्डर कांड में जेडीयू विधायक पप्पू पांडे और उनके भतीजा का नाम आने के बाद बिहार के राजनीतिक गलियारे में खलबली मच गई. इसके बाद सारण डीआईजी खुद गोपालगंज पहुंचे और उनके नेतृत्व में कार्रवाई शुरू हुई. 

बीती रात  गोपालगंज के हथुआ थाना इलाके के रुपनचक गांव में ट्रिपल मर्डर की वारदात को अँजाम दिया गया था. घायल माले नेता जेपी यादव  ने इस घटना में जेडीयू विधायक पप्पू यादव पर गंभीर आरोप लगाए थे. जेपी यादव के मुताबिक, वो स्थानीय जिला पार्षद क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे. उन्‍होंने JDU के दबंग विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ़ पप्पू पाण्डेय, जिप अध्यक्ष मुकेश पाण्डेय और उनके पिता सतीश पाण्डेय पर मां और पिता की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है.घायल माले नेता ने अपने फर्द बयान में इस वारदात में पप्पू पांडेय के शामिल होने की बात कही थी. इस बात की गोपालगंज एसपी ने पुष्टि भी की है और उन्होंने बताया कि घायल शख्स ने जेडीयू विधायक का नाम लिया है.लेकिन विधायक की तरफ से इस तरह के आरोपों को गलत बताया गया है.

Suggested News