बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के अवैध कारोबार के खिलाफ बेतिया पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

शराब के अवैध कारोबार के खिलाफ बेतिया पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

BETTIAH : बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी हैं। शराब पीने और कारोबार करने वालो पर मद्य निषेध विभाग व बिहार पुलिस की पैनी नजर हैं। जिसके कारण आये दिन अन्य राज्यों से बिहार में लाये जा रहे शराब की खेप पकड़ी जा रही हैं। बात करें बेतिया की तो शराब का कारोबार करने वाले कारोबारियों पर नकेल कसने में बेतिया पुलिस पूरी तरह सजग दिख रही हैं। पुलिस की सजगता के कारण अन्य राज्यो से बिहार में लाई जा रही शराब की खेप को जब्त किया जा रहा हैं।

इसी कड़ी में जहाँ कुछ दिनों पहले श्रीनगर थाना द्वारा ट्रैक्टर-ट्रॉली से भारी मात्रा में विदेशी शराब को जब्त किया गया हैं। वहीं आज फिर नौतन पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ बोलेरो गाड़ी को जब्त किया गया हैं। इसकी पुष्टि करते हुए नौतन थानाध्यक्ष खालिद अख्तर ने बताया की आज सुबह पुलिस को गुप्त सूचना मिली की सिवान से सड़क के रास्ते एक बोलेरो में रख कर भारी मात्रा में शराब का खेप लाया जा रहा है। कार्रवाई करने पर शराब के साथ तस्कर को भी गिरफ्तार किया जा सकता है। 

पुलिस प्राप्त सूचना के आलोक में आवश्यक कार्रवाई हेतु वरीय पदाधिकारी को सूचित कर बरियारपुर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद शराब के साथ तस्कर को दबोच लिया गया। तलाशी के दौरान बोलेरो से 13 कार्टून में रखें टेट्रा पैक और राॅयल स्टेज के 624 पीस बरामद हुए। पकड़ा गया कारोबारी रामनगर बैरिया बीन टोली गांव का विशाल कुमार बताया गया है। पुलिस मामले में कांड अंकित कर कारोबारी को जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है।


बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News