बिहार पुलिस मुख्यालय की बड़ी कार्रवाई, शराब मिलने पर 3 थानाध्यक्षों को किया निलंबित, दो SDPO से शो-कॉज

बिहार पुलिस मुख्यालय की बड़ी कार्रवाई, शराब मिलने पर 3 थानाध्यक्षों को किया निलंबित, दो SDPO से शो-कॉज

PATNA: बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब का धडल्ले से कारोबार हो रहा। बताया जाता है कि इस धंधे में पुलिस वाले भी शामिल हैं लिहाजा शराब का धंधा खूब फल-फूल रहा। बिहार पुलिस मुख्यालय ने एक बार फिर से शराब मिलने के मामले में तीन थानाध्यक्षों को सस्पेंड किया है. वह दो एसडीपीओ से स्पष्टीकरण की मांग की है.

पुलिस मुख्यालय ने शराब मिलने की सूचना पर छापेमारी कराई जहां से भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ. इसके बाद वहां के थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है.वहीं उस अनुमंडल के एसडीपीओ से स्पष्टीकरण की मांग की गई है .पुलिस मुख्यालय के आदेश पर सासाराम के मुफस्सिल थाना अध्यक्ष राकेश सिंह को निलंबित किया गया है. वहीं सासाराम के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी से स्पष्टीकरण की मांग की गई है .वहीं, कैमूर के कुदरा थाना अध्यक्ष को भी शराब मिलने के मामले में निलंबित किया गया है, वहीं मोहनिया के एसडीपीओ से स्पष्टीकरण की मांग की गई है. गया के रोशनगंज थानाध्यक्ष प्रभात कुमार शरण को भी शराब कांड में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित किया गया है.

अब तक पांच SDPO से शो-कॉज

 इसके पहले पुलिस मुख्यालय के आदेश पर मीनापुर, कंकड़बाग,अहियाापुर, गंगा ब्रिज थाना अध्यक्ष को 29 नवंबर को ही निलंबित किया गया था। वहीं हाजीपुर सदर एसडीपीओ,पटना सदर एसडीपीओ व पुलिस उपाधीक्षक मुजफ्फरपुर से स्पष्टीकरण की मांग की गई है.

Find Us on Facebook

Trending News