गया में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, कार से भारी मात्रा में शराब बरामद

गया में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, कार से भारी मात्रा में शराब बरामद

GAYA : जिले के डोभी में उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा दो अलग अलग जगहों से भारी मात्रा में अवैध शराब की खेप को बरामद किया गया है। इस मामले को लेकर उत्पाद विभाग की अधिकारियों ने बताया कि डोभी-चतरा सड़क मार्ग के कोठवारा बाजार एवं डोभी-चतरा सड़क मार्ग के करमौनी के समीप से उत्पाद विभाग के अधिकारियों के द्वारा प्रतिबंधित अंग्रेजी शराब को लेकर कार्रवाई की गई है । 

जिसमे कोठवारा बाजार के समीप गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक आल्टो कार बीआर 26ए 9082 पर लदे 98 बोतल कुल मात्रा 46.875 लीटर शराब को बरामद किया गया है। उत्पाद विभाग की इस कार्रवाई में मौके से झारखंड के चतरा जिले के वीर मुहल्ले के मो एनामुल का पुत्र मो उमर को मौके से गिरफ्तार किया गया है। 

वही, करमौनी गांव के समीप से हुंडई कर बीआर 01 एभी 2213 पर लदे 95 बोतल कुल मात्रा 71.250 लीटर शराब को बरामद किया गया है। मौके से कार से झारखंड के रातू रोड स्थित अरुण सिंह का पुत्र अनूप सिंह को गिरफ्तार करने में उत्पाद की टीम को सफलता हासिल हुई है। यह कार्रवाई उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर जनार्धन कुमार एवं सैफ सहित उत्पाद कॉन्स्टेबल के द्वारा गयी है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News