बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सहरसा में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, शराब की बड़ी खेप के साथ 6 को किया गिरफ्तार

सहरसा में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, शराब की बड़ी खेप के साथ 6 को किया गिरफ्तार

SAHARSA : जिले के सदर थाना क्षेत्र के भेरधरी मुहल्ले से उत्पाद विभाग की टीम ने देर रात छापेमारी कर 255 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया है। इस मामले में मुख्य आरोपी सहित छह लोगों को टीम ने गिरफ्तार किया है। मौके से उपाद विभाग की टीम ने एक पिक अप भान भी जब्त किया गया है। प्रभारी उत्पात अधीक्षक राज किशोर सिंह ने बताया कि रात में सूचना मिली थी कि सौरबाजार से पिकअप वाहन से भारी मात्रा में विदेशी शराब सहरसा लाया जा रहा है। जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा शराब तस्कर का पीछा किया जा रहा था। 

इसी क्रम में भेड़धरी गांव स्थित एक घर से शराब उतारते पकड़ा गया। बरामद शराब हरियाणा निर्मित है जिसकी मात्रा 2298.6 लीटर बताई जा रही है। वहीं मौके से शराब का मुख्य कारोबारी हेमंत कुमार सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मुख्य कारोबारी हेमंत कुमार हटियागाछी का रहने वाला है। जिस पर पूर्व से शराब तस्करी के कई मामले दर्ज है।

बताते चलें की बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। इसके बावजूद राज्य में शराब का धड़ल्ले से अवैध कारोबार किया जा रहा है। हालाँकि पिछले दिनों गोपालगंज सहित कई जिलों में जहरीली शराब पीने से 50 से अधिक लोगों की मौत हो गयी थी। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाई थी। इस बैठक में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को शराबबंदी को सख्ती से लागू करने का निर्देश दिया था। 


सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट 

Suggested News