बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक ट्रक विदेशी शराब किया बरामद, मौके से फरार हुआ चालक

गया पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक ट्रक विदेशी शराब किया बरामद, मौके से फरार हुआ चालक

GAYA : बिहार में शराबबंदी के बाद से शराब के कारोबारी तरह तरह के युक्ति इस्तेमाल कर शराब के कारोबार में जुटे हैं। कारोबारी कभी कुट्टी, कभी भूंसा तो कभी सब्जी लदे ट्रक से सीमावर्ती प्रदेशों से शराब का खेप मंगा रहे हैं। इधर पुलिस ने भी कारोबारियों के मनसा पर पानी फेरने का पुख्ता बंदोबस्त कर रखी है। 

ताजा मामला गया जिले के खिजरसराय थाना के सर्वहदा ओपी क्षेत्र का है। जहां पुलिस ने विदेशी शराब से भरी एक ट्रक को जब्त किया है। ट्रैक के ऊपर भूंसा और अंदर में शरण के बोतलों से भरा कार्टून लोड था। हालाँकि पुलिस की भनक लगते हीं ट्रक चालक भागने में सफल रहा। पुलिस ने जब्त ट्रक से कुल 290 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है। 

मामले के संबंध में नीमचक बथानी एसडीपीओ कमलेश कुमार ने बताया कि रविवार की अहले सुबह सर्वहदा ओपी की पुलिस पेट्रोलिंग पर थी। उसी दौरान इस्लामपुर राजगीर सड़क मार्ग पर बलुआ खंडा मोड़ के समीप एक भूसा लड़ा ट्रक जा रहा था। पुलिस की पेट्रोलिंग वाहन को देख ट्रक चालक तेज रफ्तार में ट्रक लेकर भागने लगा। संदेह के आधार पर पुलिस ने जब ट्रक को पीछा कर रुकवाया और ट्रक की तलाशी ली गई तो भूसा के नीचे भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुआ। 

पुलिस की तलाशी के दौरान ट्रक चालक को मौका मिला और चालक वाहन छोड़कर भागने में सफल हो गया। एसडीपीओ कमलेश कुमार ने बताया कि चालक के भागने के बाद पुलिस ट्रक को जब्त कर ओपी ले आई। जहां ट्रक में भूसा के अंदर से अलग-अलग ब्रांड के 290 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया। एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस वाहन के नंबर और कागजात से वाहन मालिक और चालक की पहचान कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News