बालू माफियाओं के खिलाफ खनन विभाग की बड़ी कार्रवाई, छापेमारी कर अवैध रूप से डंप किये गये बालू को किया जब्त

बालू माफियाओं के खिलाफ खनन विभाग की बड़ी कार्रवाई, छापेमारी कर अवैध रूप से डंप किये गये बालू को किया जब्त

Auarangabad : जिले में बालू माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। खनन विभाग ने छापेमारी कर अवैध रुप से डंप किये बालू को जब्त किया है। खनन विभाग की इस कार्रवाई के बाद से बालू माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। 

बता दें जिला खनन पदाधिकारी मुकेश के नेतृत्व में खनन विभाग की टीम और दाउदनगर पुलिस ने केरा नहर पुल के पास छापेमारी कर अवैध रूप से डंप किया गया बालू को जब्त किया है। वही बालू को दाउदनगर थाना के जिम्मे देते हुये प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। 

खनन पदाधिकारी ने बताया की मल्टीकॉम के प्रबंधक कमलेश गौरव ने खनन विभाग को सूचना दिया कि केरा नहर पुल के पास रविवार की रात से अवैध रूप से बालू डंप किया जा रहा है। उक्त जानकारी के आधार पर औचक छापेमारी की गयी तो नहर पुल के पास अवैध रूप से डंप किया गया करीब 15 से 20 ट्रक बालू जब्त किया गया है। 

उन्होंने बताया कि हालांकि इस दौरान किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। जब्त किये गये बालू को पुलिस के हवाले किये गया है। थाना को अवैध बालू के निगरानी करने को कहा गया है। खनन पदाधिकारी ने बताया कि जिले में अवैध बालू खनन और भंडारण करने वालों के खिलाफ यह कार्रवाई जारी रहेगी।  

औरंगाबाद से डीएन मोरयार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News