BIHAR NEWS : मोतिहारी में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ट्रक पर 544 कार्टन विदेशी शराब बरामद

BIHAR NEWS : मोतिहारी में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ट्रक पर 544 कार्टन विदेशी शराब बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। चकिया पुलिस ने आज एक बड़ी कार्यवाही की है। जहां उसने ट्रक सहित तीन गाड़ियों पर लदी सैकड़ो कार्टून में रखी हज़ारो लीटर विदेशी ब्रांडेड शराब को जप्त करने में भारी सफलता हासिल की है। चकिया पुलिस ने कार्रवाई चकिया थाना क्षेत्र के बारा गोविंद गाँव के सरेह से तीन वाहनों पर लदे शराब जिसकी कीमत लाखो में आंकी जा रही है को जप्त किया है।  जप्त शराब दो ट्रक जिस पर सेनेटरी का आइटम 500 पीस लदा हुआ था। तस्कर उसकी आड़ में हरियाणा से शराब की इस बड़ी खेप को चकिया में गिरवा रहा था, जिसे बरामद किया गया है। 

जानकारी के मुताबिक चकिया पुलिस को ये गुप्त सूचना मिली कि जिले के बारा गोविंद गाँव मे शराब की एक बड़ी खेप जो हरियाणा से आयी है। तस्कर उसे ठिकाने लगाने का प्रयास कर रहे हैं। जिसके बाद चकिया पुलिस ने उक्त क्षेत्र में घेराबंदी कर धावा बोला। लेकिन तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। लेकिन पुलिस ने दोनों ट्रक व एक और एक पिक अप को कब्जे में लेकर जब जांच की तो उसमें भारी मात्रा में शराब को बरामद किया। जिसके बाद चकिया पुलिस ने तीनों गाड़ियों को अपने साथ चकिया थाना लायी व ट्रक के तहखाने व पिक अप से  544 कार्टून में रखे सैकड़ो बोतलों में रखे कुल 4841 लीटर शराब को बरामद किया है। 

चकिया पुलिस के इस एक्शन के बाद जहां तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है। वही नीतीश कुमार की समीक्षा बैठक व अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की घोषणा के बाद ये बिहार की सबसे बडी उपलब्धि मानी जा रही है। तीनो गाड़ियों पर से पुलिस ने लगभग बारह हजार बोतल शराब जिसमे रॉयल प्लेयर ब्रांड की  4806 लीटर  शराब जिसमे सिग्नेचर ब्रांड के 750 एमएल की 12 बोतल भी शामिल है। सभी शराब अरुणाचल प्रदेश की बताई जा रही है। ट्रक के ऊपर सेनेटरी का सामान लदा था और अंदर तहखाने में इतनी बड़ी शराब की खेप लड़ी हुई थी।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News