पुलिस की बड़ी कार्रवाई : चेन स्नेचरों के सरगना, चोरी का माल खरीदनेवाले 7 आभूषण विक्रेता सहित 11 गिरफ्तार

पुलिस की बड़ी कार्रवाई : चेन स्नेचरों के सरगना, चोरी का माल खरीदनेवाले 7 आभूषण विक्रेता सहित 11 गिरफ्तार

PATNA : पटना में बढ़ते चेन स्नैचिंग की घटनाओं पर लगाम लगता नजर आ रहा है। हाल ही के दिनों की अगर बात करें तो एअजधानी पटना में लॉकडाउन में छूट मिलते ही अपराधी बेलगाम नजर आ रहे हैं।  इसी कड़ी में पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चेन स्नेचरों के सरगना, चोरी का माल खरीदनेवाले 7 आभूषण विक्रेताओं सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार चेन स्नेचर के पास से लाखों रुपए के चेन और हथियार भी बरामद किया है।

 इस कार्रवाई को लेकर एसएसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा के प्रेस वार्ता कर बताया कि चेन छिनतई करने के मामलों में मुख्य सरगना जिसने 2 महीने के अंदर 15  घटनाओ को अकेले अंजाम  देने वाला शातिर अपराधी सूरज को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराधी सूरज मसौढ़ी का रहनेवाला है और पटना में कंकड़बाग के अशोक नगर में किराए के मकान में पत्नी के साथ रहता था और लुटे चेन को अपनी पत्नी के जरिये पटना सिटी इलाके के ज्वेलरी दुकानों में बेच देता था।

एसएसपी ने बताया कि  पुलिस ने लूट और छिनतई की चेनों को खरीदने वाले 7 आभूषण दुकानदारों को भी गिरफ्तार किया है। वहीं गिरफ्तार सूरज के पास से पिस्टल और लगभग 7लाख के सोने की चेन और 29 हजार कैश को भी बरामद किया है। पकड़ा गया अपराधी सूरज कुमार राजधानी के पत्रकार नगर एसके पूरी राजीव नगर रूपसपुर, बुद्धा कालोनी समेत कुल 15 छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। इस मामले मे सूरज सहित 11 लोगो पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News