BIHAR NEWS : पंचायत चुनाव से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चार पिस्टल के साथ पान दूकानदार को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : पंचायत चुनाव से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चार पिस्टल के साथ पान दूकानदार को किया गिरफ्तार

LAKHISARAI : मेदनचौकी पुलिस ने किरणपुर ढ़ाला स्थित एक पान दुकान पर छापेमारी कर चार पिस्टल के साथ पान दुकानदार को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि पान दुकान से हथियारों की तस्करी होने वाली है। जिसके बाद छापेमारी को पहुंची पुलिस टीम को देखते ही डिलेवरी लेने वाला और देने वाला दोनों मौके पर से फरार हो गया। हालांकि मेदनीचौकी थानाध्यक्ष रूबीकांत कच्छप ने दुकान में छापेमारी कर एक थैले में रखे चार पिस्टल के साथ पान दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार पान दुकानदार की पहचान मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के झपानी गांव निवासी नवल महतो के पुत्र निशांत कुमार उर्फ बंटी के रूप में किया गया है।

एसपी सुशील कुमार ने बताया कि रविश डाॅन के द्वारा ही उक्त हथियार की तस्करी की जानी थी। लेकिन ऐन मौके पर पुलिस की कार्रवाही से मुख्य तस्कर फरार हो गया और दुकानदार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पूछताछ के आधार पर मेदनीचौकी पुलिस हथियार तस्करी में शामिल अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

एसपी ने बताया कि रविश डॉन का पहले से अपराधिक इतिहास रहा है। 2007 में सूरत के एक हीरा व्यापारी के पुत्र का अपहरण एवं 2003 में मेडिकल परीक्षा के पश्न पत्र लीक मामले में भी आरोपी है। पुलिस गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News