पटना में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कंटेनर से शराब की बड़ी खेप किया बरामद

पटना में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कंटेनर से शराब की बड़ी खेप किया बरामद

PATNA : पटनासिटी चौक थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित बिग बाजार के पास से बीती रात पुलिस ने एक कंटेनर में शराब बरामद किया है। मिली जानकारी के मुताबिक चौक थाना क्षेत्र के बिग बाजार के पास एक कंटेनर जो कि हरियाणा से आया था और बिग बाजार के पास  ही अनलोडिंग किया जा रहा था। जिसमें दो टेंपो के सहारे इस अंग्रेजी शराब को ठिकाने लगाए जाना था। इस दौरान एक टेंपो में शराब रखा जा चुका था और दूसरा टेंपो खाली था। 

इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर चौक थाने की पुलिस ने बिग बाजार के पास उस कंटेनर को अपने कब्जे में ले लिया और उन दोनों टैंपू को भी पुलिस थाने लेकर चली आई है। चौक थाना की पुलिस कंटेनर को थाने लाकर उसमें से अंग्रेजी शराब   को थाना परिसर में रखकर उसकी कीमत का आकलन किया। फिलहाल खबर लिखे जाने तक शराब की कीमत क्या है इसका आकलन नहीं हो पाया है। इस मामले को लेकर किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

फिलहाल यह जांच किया जा रहा है कि दीपावली के दिन इस शराब को कहां ले जाया जाना था और इस शराव का रिसीवर कौन था। चौक थाना के इंस्पेक्टर ने बताया कि बीती रात ही इस कंटेनर को हमलोगों ने जप्त किया है। जिसमे भारी मात्रा में शराव है और साथ में 2 टेम्पू और एक कार भी पकड़ा गया है। फिलहाल कोई अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है,मामले की जांच की जा रही है। 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News