नवादा एएसपी अभियान की स्वाट टीम की बड़ी कार्रवाई, छापेमारी कर बरामद किए चोरी के करोड़ो रुपये के छड़

नवादा एएसपी अभियान की स्वाट टीम की बड़ी कार्रवाई, छापेमारी कर बरामद किए चोरी के करोड़ो रुपये के छड़

NAWADA : जिले में बीती रात पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस  ने चोरी के करोड़ो रुपये का छड़ बरामद किया है। हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पुलिस को देखते ही अपराधी मौके से फरार हो गए। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती रात एएसपी अभियान आलोक कुमार को गुप्त सूचना मिली कि जिले से भारी मात्रा में चोरी का छड़ ले जाया जा रहा है। उक्त सूचना के आधार पर एएसपी अभियान की स्वॉट टीम ने तत्काल छापेमारी की और चार ट्रक छड़ को बरामद किया। 

एएसपी अभियान कुमार आलोक ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि मुफसिल थाना क्षेत्र के माधोबीघा गांव के निकट खेत में  चार ट्रक को लगा कर छड़ की निकासी की जा रही है। सूचना मिलते ही उक्त गांव में छापेमारी की गई। हालांकि अपराधियों को स्वाट टीम की आने की भनक लग गई और वे मौके से  फरार हो गया। उन्होंने बताया कि चारो ट्रक पर लदे छड़ की बाजार में कीमत करोड़ो रुपये है। 

देर रात एएसपी अभियान कुमार की इस कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है। इधर मुफसिल थाना प्रभारी ने बताया है कि वरीय अधिकारी के आदेश पर अपराधी की छानबीन की जा रही है। 

आपको बता दें कि 3 दिन पूर्व भी एनएच 31 पर ही दूध की मिलावट  करते हुए 2 वाहन को एएसपी अभियान ने ही जप्त किया था।

गौरतलब है कि रजौली से लेकर बिहारशरीफ तक चाहे दूध की मिलावट हो यह छड़ की कटाई हो आदि ऐसी कई सामान की चोरी देर रात ड्राइवर से मिलीभगत कर nh31 पर कटाई की जाती है। पुलिस का भनक  लगते ही अपराधी व चालक वाहन छोड़कर फरार हो जाते हैं।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News