बड़ी कार्रवाई: पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर बदमाश, चोरी की बाइक समेत कई समान बरामद

बड़ी कार्रवाई: पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर बदमाश, चोरी की बाइक समेत कई समान बरामद

SUPAUL :  सुपौल जिले के जदिया पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी जदिया थाना प्रभारी राजेश कुमार चौधरी एवं  राजेश्वरी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अलग-अलग जगहों से तीन लूटेरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने एक लूट की बाइक, एक मोबाइल, तीन गोली और एक पिस्तौल भी बरामद किया है। 

बताया जाता है कि सोमवार की शाम वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए शुरू हुई कार्रवाई में पुलिस ने सबसे पहले कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत के खुंट गांव में मो. ग्यासउद्दीन के यहां छापेमारी की। इस दौरान ग्यासउद्दीन को लूट के एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया। उससे पूछताछ और उसकी निशानदेही पर जदिया पंचायत के वार्ड 2 में छापेमारी कर सिन्टू कुमार को तीन गोली और एक पिस्तौल के साथ उसे गिरफ्तार किया गया। इसके बाद पुलिस ने राजेश्वरी ओपी क्षेत्र के तमुआ गांव में छोटू कुमार को लूट की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। बाइक राजेश्वरी ओपी क्षेत्र में ही लूट होने की बात बताई जाती है। तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस इस इलाके में हुई लूट की वारदातों में सफलता मिलने की उम्मीद जता रही है। 


अपराधी पर पहले से दर्ज है कई मुकदमा

तीनों अपराधियों के खिलाफ जदिया थाना कांड संख्या 177/ 2022, छातापुर थाना 260/ 2022, जदिया थाना 212 20/22, छातापुर थाना क्षेत्र के राजेश्वरी ओपी संख्या 303/ 2022, राजेश्वरी ओपी कांड संख्या 405/ 2021, राजेश्वरी ओपी कांड संख्या 454 /2021 जो संगीन धाराएं  मे दर्ज है। अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए त्रिवेणीगंज डीएसपी गनपती ठाकुर काफी एक्शन  हैं ,इस बाबत डीएसपी गणपति ठाकुर बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई थी जिसमें तीन युवकों को अवैध हथियार एवं मोटरसाइकिल सहित अन्य उपकरणों के साथ गिरफ्तार किया गया है। तीनों अपराधियों के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज की तैयारी की जा रही है।

इन तीनों की कुंडली भी पुलिस खंगाल रही है.उन्होंने सख्त लहजे में कहा अपराध करने वाले को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा उन्होंने सभी थानाध्यक्षों को कड़ी निर्देश दिया गया है कि अपने-अपने थाना क्षेत्रों में  पैनी नजर रखें।   गिरफ्तारी टीम में राजेश्वरी ओपी अध्यक्ष बैजू यादव ,ललन कुमार, रतन कुमार, सुनील कुमार सिंह, पिंटू कुमार राम ,सोनू कुमार शर्मा, मनु कुमार, मिंटू कुमार ,निरंजन कुमार सिंह, भगवान यादव, विभा कुमारी, राधा कुमारी सहित पुलिस बल शामिल थे


Find Us on Facebook

Trending News