हो गई बड़ी घोषणा, सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होगी किंग खान की बेटी और बिग बी के नाती की पहली फिल्म

हो गई बड़ी घोषणा, सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होगी किंग खान की बेटी और बिग बी के नाती की पहली फिल्म

DESK : लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान की बेटी सुहाना खान के फिल्मी पर्दे पर डेब्यू का इंतजार किया जा रहा है। जिसमें अब सुहाना खान अब निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म द आर्ची से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन के नाती और श्वेता नंदा के लाडले अगस्तया नंदा, बोनी-श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इन तीनों स्टार किड्स के साथ मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना मुख्य भूमिका में होंगे।  आज खुद अमिताभ बच्चन ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

थियटर में नहीं होगी रिलीज

सुहाना, अगस्तया और खुशी की पहली फिल्म को सिनेमाघरों के पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे दर्शकों को इस बात से निराशा होगी कि फिल्म थियटर में नहीं रिलीज की जाएगी। फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। 

नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की जगह 2023 में सीधे NETFLIX पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी नहीं बताई गई है। बता दें कि ये फिल्म फेमस कॉमिक्स बुक ‘आर्चीज’ का बॉलीवुड एडेप्टेशन है, जिसे देखकर आप बीते दिनों की यादों में खो जाएंगे

स्टार किड्स को मिल रही हैं बधाईयां


 
फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया है. अमिताभ बच्चन ने नाती अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म को लेकर पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। सुहाना खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया तो उनकी बेस्ट फ्रेंड्स शनाया कपूर और अनन्या पांडे ने दिल छू लेने वाला कॉमेंट किया। शनाया कपूर ने सुना को ‘स्टार’ बताया और अनन्या ने ‘I Love You’ कहा और ढेर सारे प्यार वाले इमोजी भी बना।


Find Us on Facebook

Trending News