बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले 'आप' पार्टी का बड़ा ऐलान, सरकार बनने पर घरेलू उपयोग के लिए प्रतिदिन 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले 'आप' पार्टी का बड़ा ऐलान, सरकार बनने पर घरेलू उपयोग के लिए प्रतिदिन 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा

लखनऊ. यूपी विधान सभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुट गया है. इस बीच आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में महंगी बिजली के बिलों से मुक्ति दिलाने के सम्बंध में एक महत्वपूर्ण घोषणा... आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के 24 घंटे के अंदर हर आदमी को घरेलू उपयोग के लिए 300 यूनिट तक बिजली फ्री मिलेगी.

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 38 लाख परिवार हैं, जिनके घरों में योगी सरकार ने महंगे बिजली के बिल भेजे हैं और योगी सरकार उनको अपराधी मान रही है. अगर आम आदमी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में आती है तो हम ऐसे सारे बिजली के बिल माफ़ करेंगे.

मनीष सिसोदिया ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि जनता की वोट की ताकत से बिजली के बिल कम हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि यूपी में हमारी सरकार बनने के 24 घंटे के भीतर 300 यूनिट तक के बिजली के बिल जीरो हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसानों के बकाया बिजली के बिल माफ किए जाएंगे.

Suggested News