डिप्टी सीएम तेजस्वी का बड़ा ऐलान, सिर्फ अपने विभागों से ही देंगे डेढ़ लाख नौकरी

डिप्टी सीएम तेजस्वी का बड़ा ऐलान, सिर्फ अपने विभागों से ही देंगे डेढ़ लाख नौकरी

पटना. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नौकरी को लेकरएक बार फिर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि डेढ़ लाख सरकारी नौकरी वे सिर्फ अपने विभागों से देंगे। उनके पास बिहार सरकार में चार विभाग है। इसमें स्वास्थ्य विभाग, पथ एवं परिवहन विभाग, शहरी विकास और आवास विभाग तथा ग्रामीण कार्य विभाग है।

नौकरी को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा कि जो कमिटमेंट हमने किया था वो कल से शुरू हो गया है। सभी डिपार्टमेंट को कहा गया है कि रिक्त पदों को भरा जाए। उन्होंने कहा कि हर कैबिनेट बैठक में सबसे ज्यादा स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के रिक्त पदों पर भर्ती को लेकर बात होती है। वहीं तेजस्वी ने ये भी कहा कि सरकार बने एक महीने से ज्यादा हो गया था। इसलिए कल राजद कोटे के मंत्रियों को बुलाया था और हमने समीक्षा किया।

तेजस्वी ने कहा कि राजद कोटे के मंत्रियों को राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा निर्देशित किया गया है कि अगर क्षेत्र में कोई कार्यक्रम होगा तो जिलाध्यक्ष के साथ रहे। ज्यादा महत्व संगठन विस्तार को दें। साथ ही परफॉर्मेंस के आधार पर नेताओं और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी मिलेगी। उन्होंने कहा हमारा लक्ष्य 2024 है। इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए कार्यकर्ताओं को काम करना होगा। जब तक हम कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं देंगे, तबतक अपने लक्ष्य को पूरा नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के एक दिन पहले ही हमने बेरोजगारी यात्रा निकाली थी और बीजेपी को ढाह दिया।

तेजस्वी यादव ने राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि दलितों की टोलो में जाइए और उन्हें पार्टी से जोड़िए। उन्होंने कहा कि हुड़दंग मत कीजिए, दबंगई मत दिखाइए। आप सब लोगों से अपील है कि हर बैनर हर पोस्टर में कबीर और रविदस का चित्र लगाएं। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी का अगर कोई इलाज है तो वो समाजवाद है।



Find Us on Facebook

Trending News