BIG ANNOUNCEMENT! युवराज सिंह ने दिए संकेत, अगले साल से क्रिकेट पिच पर कर सकते हैं वापसी, कहा- ‘फैंस की यही है डिमांड’

BIG ANNOUNCEMENT! युवराज सिंह ने दिए संकेत, अगले साल से क्रिकेट पिच पर कर सकते हैं वापसी, कहा- ‘फैंस की यही है डिमांड’

N4N DESK: हमारे देश में क्रिकेट की महत्ता केवल सामान्य खेल तक सीमित नहीं है, बल्कि इसे लोग आत्मसम्मान का विषय बना लेते हैं। हालात ऐसे हैं कि अगर क्रिकेट धर्म होता, तो उसके धर्मावलंबी सबसे ज्यादा होते। फिलहाल दुबई में T-20 वर्ल्ड कप चल रहा है। इस बार के T-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत कर रहा है, मगर उसका खेल बेहद ही निराशाजनक रहा है। बेहद ही खराब दौर से इस वक्त गुजर रही टीम इंडिया ट्रोलर्स से लेकर फैंस तक के निशाने पर है। 

इनसब के बीच बेहद ही सुकून देने वाली खबर आई है धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह की तरफ से। कयासों को सच माना जाए, तो हमारे बेहतरीन बल्लेबाज दोबारा क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर सकते हैं। सोमवार की रात को युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया से इस बात की घोषणा की और कहा कि दर्शकों की डिमांड के बाद वो एक बार फिर मैदान पर वापसी करेंगे। युवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी और इस दौरान एक वीडियो पोस्ट की जो उनका आखिरी इंटरनेशनल शतक था। इस वीडियो में बॉलीवुड का प्रसिद्ध गाना तेरी मिट्टी भी बज रहा था। 

युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा," भगवान आपकी मंजिल तय करता है। फरवरी के महीने में फैंस की डिमांड पर मैं फिर से पिच पर वापसी करूंगा। आपके प्यार और अच्छी दुआओं के लिए शुक्रिया। ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। हमेशा सपोर्ट करते रहे और यही एक सच्चे फैन की निशानी होती है।" आपको बता दें कि युवराज सिंह ने फरवरी में अपनी वापसी का ऐलान किया है। हालांकि उन्होंने टूर्नामेंट का नाम तो नहीं डाला है लेकिन ये कयास लगाए जा रहे हैं कि रोड सेफ्टी सीरीज से वो वापसी कर सकते हैं। पिछली बार भी उन्होंने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था और जबरदस्त प्रदर्शन किया था। युवराज के अलावा सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग, मुनाफ पटेल और मोहम्मद कैफ जैसे पूर्व क्रिकेटर भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेते हैं। वहीं दुनिया भर के कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News