बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका : शुभमन गिल अस्पताल में भर्ती, अफगानिस्तान के बाद अब पाकिस्तान के खिलाफ भी मैच से हो सकते हैं बाहर

टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका : शुभमन गिल अस्पताल में भर्ती, अफगानिस्तान के बाद अब पाकिस्तान के खिलाफ भी मैच से हो सकते हैं बाहर

DESK : विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद भी टीम इंडिया की मुश्किलें कम नहीं हुई है। टीम इंडिया की सबसे बड़ी मुसीबत ओपनर शुभमन गिल की खराब सेहत है। डेंगू के कारण पहले मैच से बाहर रहे शुभमन गिल बुधवार को अफगानिस्तान के साथ होनेवाली मैच से भी अलग हो चुके हैं। अब शुभमन गिल को लेकर एक और बुरी खराब सामने आ गई है। बताया जा रहा है गिरते प्लेटलेट्स के कारण गिल को अब अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। जहां पूरी टीम अपने दूसरे मैच के लिए दिल्ली पहुंच गई है। वहीं गिल को चेन्नई के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से भी हो सकते हैं बाहर

 ताजा जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को शुभमन गिल के प्लेटलेट्स में कमी आई और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल शुभमन गिल चेन्नई के हॉस्पिटल में ही एडमिट हैंअब गिल के पाकिस्तान के खिलाफ शनिवार को होने वाले मैच में खेलने की भी कोई संभावना नज़र नहीं आ रही है. गिल की गैरमौजूदगी में ईशान किशन ही रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए नज़र आएंगे. बता दें कि पाकिस्तान के साथ हुए एशिया कप के मैच में गिल ने शानदार सेंचुरी लगाई थी।

टीम में बने रहेंगे गिल

शुभमन गिल की डेंगू रिपोर्ट पिछले हफ्ते पॉजिटिव आई थी. इसके बाद गिल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को खेले गए मुकाबले से बाहर हो गए.हालांकि बीसीसीआई गिल के रिप्लेसमेंट का एलान नहीं करेगी और वह वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा बने रहेंगे. गिल इस साल वनडे में भारत के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. गिल पूरी तरह से फिट होने के बाद वर्ल्ड कप में भारत के लिए सबसे बड़े गेम चेंजर साबित हो सकते हैं.

Suggested News