लोजपा दो फाड़ : पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सत्यानंद शर्मा हुए अलग, बनाया नया गुट

लोजपा दो फाड़ :  पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सत्यानंद शर्मा हुए अलग, बनाया नया गुट

PATNA : लोजपा को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ.सत्यानंद शर्मा ने आज पार्टी से अलग होने के साथ ही लोकजनशक्ति पार्टी सेक्युलर के नाम से अलग गुट बनाने का एलान कर दिया है। 

सत्यानंद शर्मा ने कहा कि लोजपा में अब आंतरिक लोकतंत्र समाप्त हो गया है। ऐसी स्थिति में अब पार्टी के साथ बना रहना मुश्किल हो गया था। विवश होकर मै और हमारे कुछ साथी पार्टी से अलग होकर अलग गुट बनाने का फैसला किया है। 

उन्होंने कहा कि लोजपा अब प्राइवेट कंपनी की तरह काम करने में लगी है। पार्टी के अंदर निष्ठावान नेताओं और कार्यकर्ताओं की पूरी तरह से अनदेखी की जा रही थी। पूरी पार्टी पर परिवारवाद हावी हो गया है। ऐसे में पार्टी के साथ बना रहना मुश्किल हो रहा था। 

बता दें कि सत्यानंद शर्मा ने इस बात का संकेत बुधवार को ही दे दिया था। उनके साथ पार्टी के कई अन्य राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के नेता भी पार्टी छोडेंगे। लोजपा महासचिव सत्यानंद शर्मा ने स्पष्ट कर दिया था कि पार्टी के कई समर्पित साथी गुरूवार को पटना में प्रेस कांफ्रेस कर लोजपा छोड़ने का एलान करेंगे।

सत्यानंद शर्मा ने कहा था कि गुरूवार को लोजपा का विभाजन होगा। उसमें कई राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारी सामूहिक रूप से पार्टी का त्याग करेंगे और अपनी अगली रणनीति का एलान करेंगे।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सत्यानंद शर्मा समेत कई राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारी का लोजपा से अलग होना पार्टी के लिए बड़ा झटका है। 

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News