BIG BOSS 15: अगले सीजन के प्रतिभागियों की लिस्ट आउट, पटना की नेहा मारदा और TMKOC की सोनू भी दिखाएंगी जलवा

BIG BOSS 15: अगले सीजन के प्रतिभागियों की लिस्ट आउट, पटना की नेहा मारदा और TMKOC की सोनू भी दिखाएंगी जलवा

N4N DESK: बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान एक बार फिर से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। हाल ही में बिग-बॉस ओटीटी का फिनाले हुआ था। जिसके बाद अब ‘बिग बॉस-15’ का आगाज होने जा रहा है। सबसे विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-15 का प्रिमीयर 2 अक्टुबर गांधी जयंती के दिन होने वाला है। हर साल इस शो का थीम बदलता है, जिसके अनुसार प्रतिभागी को रहना पड़ता है। 

इस साल शो का थीम है- ‘जंगल में दंगल’। जिसके वजह से पूरे घर को जंगल में तब्दील किया गया है। इस बार सभी कंटेस्टेंट को जंगली जीवन जीना होगा। यही नही बिग-बॉस के तीन एक्स कंटेस्टेंट के नेतृत्व में तीन ग्रुप को विभाजित किया जाएगा। यह तीन एक्स कंटेस्टेंट कोई और नही रूबीना दिलाइक, गौहर खान और श्वेता तिवारी होंगी।

पटना की नेहा मारदा भी बनेंगी हिस्सेदार

खबरों के मुताबिक ‘बालिका वधू’ और ‘डोली अरमानों की’ जैसे पोपुलर शोज में नजर आई नेहा मारदा भी बिग बॉस के इस सीजन में नजर आने वाली हैं। बता दें कि 2012 में पटना के निवासी आयुष्मान के साथ शादी के बंधन में बंधी थी नेहा। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने बताया कि वह लगभग 9 सालों से अपने पति के साथ लॉन्ग डिस्टेंस में रह रही हैं। इसका कारण यह है कि नेहा का कार्यस्थल मुंबई में है और उनके हस्बेंड बिहार के पटना में रहते हैं। आगे बताते हुए नेहा ने कहा कि ‘जैसी ही उनकी शादी हुई, वैसे ही उन्हें सीरियल डोली ‘अरमानों की’ से ऑफर आ गया था। इन सब हालातों के बाद भी वह अपने पति के साथ समय बिताने के लिए हर छुट्टी में पटना चली जाती हैं और कभी-कभी उनके पति भी उनसे मिलने मुंबई आ जाया करते हैं’। अंत में नेहा मारदा ने कहा कि ‘लॉन्ग डिस्टेंस में होने के बाद भी हमारे बीच का प्यार बिल्कुल भी कम नही हुआ है’। आपको बता दें कि नेहा हाल ही मे ‘क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी’ में नजर आई थी।

करन कुंद्रासिम्बा नागपाल और रीम शेख भी आएंगे नजर

‘लव स्कूल’, ‘रोडिज’ जैसे शो के रह चुके होस्ट करन कुंद्रा भी इस शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं। बता दें कि करन को आखिरी बार स्टार प्लस के फेमस सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में देखा गया था। 2008 में ‘कितनी मोहब्बत है’ सीरियल से करन ने अपने करियर का शुरूआत किया था। इनके अलावा ‘स्पलिट्सविला’ और ‘रोडिज’ जैसे शोज में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए सिम्बा नागपाल भी इस बार ‘बिग बॉस’ के इस सीजन में नजर आएंगें। आखिरी बार सिम्बा को टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ के लीड एक्टर के रूप में देखा गया था। टीवी के पॉपुलर शो ‘तुझसे है राबता’ कि लीड ऐक्टर रीम शेख भी नजर आएंगी। निधि भानुशाली, अफसाना खान, प्रतीक सहजपाल भी इस सीजन में नजर आएंगे ।


Find Us on Facebook

Trending News