बिग बॉस 14 होगा लॉकडाउन स्पेशल, जानिए क्या होगा बदलाव

बिग बॉस 14 होगा लॉकडाउन स्पेशल, जानिए क्या होगा बदलाव

DESK : टेलीविजन के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 को लेकर भी अब चर्चा तेज हो गयी है. शो के फॉर्मेट और थीम को लेकर फैंस में काफी दिलचस्पी है. लेकिन कोरोना वायरस का असर अब इस शो पर भी देखने को मिलेगा. कोरोना की वजह से बिग बॉस के फॉर्मेट में भी कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. 


टोटली बदल जाएगा शो का फॉर्मेट 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीजन 14 में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. सबसे पहले तो शो के फॉर्मेट में बड़ा चेंज देखने को मिलेगा. इस बार इस शो का सीधा कनेक्शन लॉकडाउन से भी हो सकता है. शो के मेकर्स ऐसा फॉर्मेट लाने की प्लानिंग कर रहे हैं जो कि देशभर में कोविड 19 की वजह से लगे लॉकडाउन की स्थिति से प्रेरित हो. बिग बॉस के अपकमिंग सीजन में लॉकडाउन सबसे बड़ा हाईलाइट होगा. जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग रूल का भी अहम रोल होगा.


टैगलाइन भी बदल सकता है 

बिग बॉस के 14वें सीजन में कई बदलाव के साथ शो का  टैगलाइन भी चेंज होगा. उम्मीद की जा रही है कि इस बार का टैगलाइन बिग बॉस 14 :लॉकडाउन एडिशन हो सकता है . कोरोना की वजह से मेकर्स को नए रूल भी तय करने होंगे. पिछले सीजन में कंटेस्टेंट्स को बाहरी दुनिया से बातचीत करने की परमिशन नहीं थी. लेकिन इस बार शो में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा.


घर के अन्दर मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति 

इस बार  कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस हाउस के अंदर अपने मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति होगी. वे बाहरी दुनिया से भी बातचीत कर सकेंगे. कंटेस्टेंट्स को इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी दिए जाएंगे, ताकि वे vlogs और वीडियो मैसेज अपने परिजनों को भेज सकें.  सूत्र केअनुसार शो में आने से पहले सभी 16 कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट होगा. उम्मीद की जा रही है कि बिग बॉस 14 अक्टूबर के आखिर में शुरू हो सकता है. 

Find Us on Facebook

Trending News