बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : हाजीपुर में 1 करोड़ की लूट,आधा दर्जन अपराधियों ने मचाया तांडव,सीसीटीवी का डीवीआर भी उखाड़ ले गए

BIG BREAKING : हाजीपुर में 1 करोड़ की लूट,आधा दर्जन अपराधियों ने मचाया तांडव,सीसीटीवी का डीवीआर भी उखाड़ ले गए

HAJIPUR : लूटपाट के लिए लुटेरों का सबसे पसंदीदा जिला बन चुका हाजीपुर में बीते शनिवार फिर एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। यहां लुटेरों ने नगर थाना के भीड़भाड़वाले अनवरपुर चौक के पास संचालित एक ज्वेलरी दुकान से बदमाशों ने एक करोड़ रुपये से ऊपर के सोने-चांदी के जेवरात एवं लगभग नौ लाख रुपये नगद लूट लिए। इस दौरान बदमाशों ने दुकान में मौजूद ग्राहकों को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने दुकान में मौजूद दो ग्राहक एवं शाप के कर्मचारी से मोबाइल, पर्स समेत महिला ग्राहक से जेवरात लूटकर ले गए। वारदात को अंजाम देने के बाद आधा दर्जन अपराधी दुकानदार का मोबाइल एवं सीसीटीवी का डीवीआर लेकर सिनेमा रोड की ओर भाग गए। वारदात की सूचना मिलते ही एसपी मनीष, हाजीपुर सदर एसडीपीओ राघव दयाल एवं नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जाता है कि लूट शनिवार की शाम करीब सात बजे की है। करीब आधा दर्जन की संख्या में लुटेरों ने अनवरपुर चौक स्थित आदित्य ज्वेलर्स दुकान में धावा बोल दिया। बताया जाता है कि तीन लुटेरे शाप के अंदर प्रवेश कर गए और हथियार के बल पर दुकानदार एवं ग्राहक को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद दुकान से सारे जेवरात लूट लिए। वहीं दुकानदार का मोबाइल भी ले लिया। इस दौरान दुकान में जेवर खरीदने अपने बेटे के साथ आई महिला के साथ भी लूटपाट की गई। बेटे की चेन, पैसा एवं मोबाइल भी अपराधी ले गए।

दुकानदार अमृत का कहना है कि करीब एक करोड़ रुपये से अधिक के जेवरात व कैश की लूट हुई है। वहीं पुलिस बदमाशों के भागने की दिशा में लगे विभिन्न सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुट गई है। एसपी मनीष ने बताया कि लूट कितने की है? यह अभी पता नहीं चल सका है। दुकानदार अपने स्टाक का मिलान कर रहे हैं, उसके बाद ही इस मामले में स्पष्ट तौर पर कुछ जानकारी दी जाएगी।





Suggested News