बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : गंगा नदी में डूबकर 3 युवकों की मौत, एक बचा, समारोह के मौके पर करने आये थे स्नान

BIG BREAKING : गंगा नदी में डूबकर 3 युवकों की मौत, एक बचा, समारोह के मौके पर करने आये थे स्नान

DESK: बेगूसराय से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है जहां गंगा स्नान करने गए 4 युवक डूब गए। जिसमें से एक युवक किसी तरह अपना जान बचाकर बाहर निकल आया। जबकि तीन  युवक गंगा नदी में डूब गए। गोताखोरों की मदद से फिलहाल एक युवक की लाश को बरामद कर लिया गया है । वहीं दो युवक की स्थानीय गोताखोर के द्वारा तलाश जारी है। 

यह हादसा चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया गंगा घाट पर हुआ है। युवक की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के बथौली निवासी रंजीत तांती का पुत्र रोहित कुमार जबकि दूसरे युवक की पहचान मालती निवासी सुरेंद्र कुमार के पुत्र शिवम कुमार के रूप में की गई है । जबकि मृतक युवक की पहचान विकास कुमार के रूप में की गई है।

गांव में था मुंडन समारोह

बताया जाता है कि बथौली गांव में एक घर मे मुंडन समारोह था। उसी मुंडन समारोह में सभी युवक शामिल होने के लिए सिमरिया गंगा घाट पहुंचे ।  चारों युवक सिमरिया घाट पर गंगा स्नान करने लगे । देखते -देखते चारों युवक गहरे पानी में चले गए । फिर चारो युवक डूबने लगे। वहां पर मौजूद लोगों ने डूबते हुए चारों युवक को देखा तो एक युवक को किसी तरह बाहर निकाल लिया। जबकि तीन युवक को नहीं निकाला जा सका।  वहां पर मौजूद गोताखोर के द्वारा एक युवक की लाश बरामद कि गयी है । जबकि दो युवक की खोजबीन जारी है। इस घटना के बाद खुशी के माहौल में गम में तब्दील हो गया है। फिलहाल दोनों परिवार के बीच कोहराम मचा हुआ है। मुंडन समारोह मातम में तब्दील हो गया है ।


Suggested News