BIG BREAKING: गोपालगंज जेल में एक साथ 86 कैदी मिले कोरोना संक्रमित, प्रशासन के हाथ-पांव फूले

BIG BREAKING: गोपालगंज जेल में एक साथ 86 कैदी मिले कोरोना संक्रमित, प्रशासन के हाथ-पांव फूले

गोपालगंज: जिले में चनावे मंडल कारा में एक साथ 86 कैदियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर है। इस खबर के बाद प्रशासनिक महकमें में हडकंप मच गया है। मिली खबर के अनुसार सभी संक्रमित कैदियों को शिफ्ट कर ईलाज शुरू कर दिया गया है। इन सभी को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार करीब डेढ़ सौ कैदियों का सैंपल, ट्रूनेट जांच के लिए लिया गया था। जिसमें से 86 कैदियों का सैंपल पॉजिटिव आया। जिले के हथुआ अस्पताल में बने डेडिकेटेड सेंटर में अभी 49 और आइसोलेशन सेंटर में 32 मरीजों का इलाज चल रहा है। इस रिपोर्ट के आने के बाद कारा प्रशासन ने कई कदम उठाये हैं। सभी संक्रमित कैदियों को मेडिसिन किट दिये गये हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम डॉ शत्रुंजय कुमार के नेतृत्व में मंडल कारा में पहुंच कर इलाज शुरू कर दी है। इधर थावे के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अविनाश कुमार ने बताया कि मंडल कारा के तीन सौ कैदियों को वैक्सीन की पहली डोज दी जा चुकी है


जेल अधीक्षक अमित कुमार के अनुसार वैसे कैदी जिनको वैक्सीन नहीं लगी है, उनको टीका देने की कोशिश की जा रही है, ताकि उनमें कोरोना संक्रमण का कम खतरा हो। संक्रमण को रोकने के लिए पर्याप्त कदम उठाये गये हैं। सभी संक्रमितों का इलाज किया जा रहा है। ज्ञात हो कि जिले में सदर प्रखंड में सबसे ज्यादा 316 व कुचायकोट में 200 कोरोना संक्रमित एक्टिव हैं।


Find Us on Facebook

Trending News