Big Breaking : मोतिहारी में NH-28 पर बालू लदा ट्रक ऑटो पर पलटा, पांच की मौत, कई यात्रियों के दबे होने की आशंका

Big Breaking : मोतिहारी में NH-28 पर बालू लदा ट्रक ऑटो पर पलटा, पांच की मौत, कई यात्रियों के दबे होने की आशंका

MOTIHARI : मोतिहारी में आज दोपहर को बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में एक मासूम सहित पांच महिलाओं की मौत हो गयी है। जबकि तीन महिलाओं को गम्भीर रुप से जख्मी हालत में निकाला गया है। जख्मी महिलाओं का मोतिहारी के सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताये जाते है।

 

पूर्वी चम्पारण जिला के राजेपुर थाना बाजार के निवासी पांच वर्षीय शुभजीत के जन्मदिन के अवसर पर पूरा परिवार एक ऑटों पर सवार होकर मुफ्फसिल थाना के बैरिया देवीस्थान पर पूजा करने और शिव चर्चा में भाग लेने आ रहे थे कि मंदिर के गेट में प्रवेश करने के पहले पीछे से आ रहे बालू से ओभरलोडेड ट्रक मोड़ पर पलट गयी और पलटे ट्रक के चपेट में ऑटों आ गया। ऑटों पर चालक सहित दस लोगों के सवार होने की बात बतायी जा रही है। 

ट्रक के चपेट में आने के साथ चालक ऑटों से कुद गया। जबकि तीन लोग दूर जा गिरे। जिन्हें गम्भीर चोटे आयी है। जबकि बालू से दबे ऑटों में सभी की मौत हो गयी है। मरने वालों में पांच वर्षीय शुभजीत,शुभजीत की दादी हेमन्ती देवी शामिल है। जबकि सुशीला देवी जो मधुबन से शिव चर्चा में शामिल होने के लिए ऑटों में सवार हुई थी और सलोनी प्रिया गम्भीर रुपसे घायल है।  जिनका इलाज मोतिहारी के सदर अस्पताल में किया जा रहा है। 

जख्मी सलोनी प्रिया ने बताया ने ऑटों पर दस लोग सवार होकर बैरिया देवी स्थान पूजा करने आ रहे थे कि हादसा हो गया है। जख्मी सुशीला देवी ने बताया कि राजेपुर से शिव चर्चा में भाग लेने जा रहे महिलाओं के साथ वे मधुबन में ऑटों पर सवार हुई। ऑटों जैसे ही बैरिया देवी स्थान में प्रवेश करने के लिए मुडा वैसे पीछे से आ रही बालू लदे ट्रक नें ठोकर मार दिया। जिसमें वे गयी। जबकि ऑटों में सवार सभी महिलाएं दब गयी है। सदर अस्पताल में इलाज कर रहे चिकित्सक सफी अहमद ने बताया कि मृत चार महिलाओं और एक बच्चे को लाया गया है। जबकि जख्मी तीन महिलाओं का इलाज किया जा रहा है,जो सुरक्षित है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News