BIG BREAKING : कुन्नूर में सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, CDS रावत भी थे मौजूद, तीन अधिकारियों को किया गया रेस्क्यू

BIG BREAKING : कुन्नूर में सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, CDS रावत भी थे मौजूद, तीन अधिकारियों को किया गया रेस्क्यू

DESK :  बड़ी खबर तमिलनाडू के नीलगिरी जिले के कुन्नुर से सामने आ रही है,जहां सेना का एक हेलीकॉप्टर क्रेश कर गया है। बताया जा रहा है इस दौरान  CDS विपीन रावत भी हेलीकॉप्टर में मौजूद थे।  बता दें कि बिपीन रावत देश के तीनों सेनाओं के प्रमुख थे। अभी तक बिपीन रावत को लेकर क्या स्थिति है, यह स्प्ष्ट नहीं हो सका है। बताया जा रहा है कि खराब मौसम की वजह से ये हादसा हुआ है. 

पत्नी के साथ हेलीकॉप्टर में थे मौजूद

इस हेलिकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत और उनकी पत्नी भी सवार थी. बताया जा रहा है कि 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. इन सभी को वेलिंग्टन बेस में इलाज के लिए ले जाया गया है. चौथे शख्स की तलाश जारी है. सीडीएस बिपिन रावत के साथ हेलिकॉप्टर में उनकी पत्नी मधुलिका रावत, लांस नायक विवेक कुमार लांस नायक 20, साईं तेजा, ब्नायक गुरसेवक सिंह नायक, जितेंद्र कुमार और ब्रिगेडियर एलएस लीडर लेफ्टिनेंट कर्नल हरजिंदर सिंह बताये जा रहे हैं.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सीडीएस बिपिन रावत अपनी पत्नी के साथ ऊटी एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. लेकिन कुन्नूर में घने जंगल में यह हादसा हो गया है. हालांकि, अभी तक आर्मी ने कोई बयान जारी नहीं किया है.

ये हेलिकॉप्टर एमआई-सीरीज का था. इसमें सीडीएस बिपिन रावत, उनके कर्मचारी और परिवार के कुछ सदस्य सवार थे. स्थानीय लोग भी रेस्क्यू अभियान में मदद कर रहे हैं. 



Find Us on Facebook

Trending News