बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : बिहार बजट पेश होते ही कांग्रेस विधायक सदन में गिरे, कांपने लगा शरीर, मचा हड़कंप

BIG BREAKING : बिहार बजट पेश होते ही कांग्रेस विधायक सदन में गिरे, कांपने लगा शरीर, मचा हड़कंप

पटना. बिहार विधानसभा में बजट पेश होने के दौरान मंगलवार को अचानक से हड़कंप मच गया. वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी जब वित्त वर्ष 2023-24 का बजट पेश कर रहे थे उसी दौरान नाथनगर से कांग्रेस विधायक अशरफ सिद्दीकी गिर पड़े. उनके अचानक से इस तरह से गिरने से हर कोई दंग रह गया. वे अपनी जगह पर थे और अचानक से सदन में ही गिर गए. आननफानन में उन्हें लॉबी में बिठाया गया. इस दौरान उनका शरीर कंपन कर रहा था.

अशरफ सिद्दीकी के इस तरह गिरने से हर कोई हैरान रह गया. हालांकि बाद में उन्हें लॉबी में ही आराम की मुद्रा में बिठाए रखा गया. हालांकि उनके सदन में गिरने से बजट पर कोई असर नहीं पड़ा. वित्त मंत्री अपना बजट पेश करते रहे जबकि अशरफ सिद्दीकी को आराम करने के लिए बैठा दिया गया. वहीं इस घटना से कुछ समय के लिए सदन के सदस्यों को हतप्रभ देखा गया. बाद में वित्त मंत्री आराम से बजट भाषण को पढ़ते हुए सदन में बजट पेश करते रहे. 

वित्त मंत्री ने पिछले वित्तीय वर्ष में 237691.19 करोड़ का बजट था. वहीं वर्ष 2023-24 के लिए इस वर्ष 2 लाख 61 हजार 885.04 करोड़ रुपए का बजट पेश किया. पिछले साल से इस बार 24194 करोड़ अधिक का बजट पेश हुआ है. 


Suggested News