BIG BREAKING : BCCI ने की आइपीएल स्थगित करने की घोषणा, लगातार दूसरे दिन मिले संक्रमित खिलाड़ी

BIG BREAKING : BCCI ने की आइपीएल स्थगित करने की घोषणा, लगातार दूसरे दिन मिले संक्रमित खिलाड़ी

MUMBAI : बीसीसीआई ने आइपीएल को लेकर बड़ा निर्णय लिया है। बोर्ड ने 14 आईपीएल को स्थगित कर दिया है। बताया जा रहा है कि लगातार दूसरे दिन दो खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए जिसके कारण बीसीसीआई ने आयोजन को बीच में स्थापित करने का फैसला लिया है। आइपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला ने यह घोषणा की है। आइपीएल के रद्द होने से बोर्ड को लगभग दो हजार करोड़ का नुकसान होने की बात कही जा रही है।

दो दिन में खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर, रिद्धिमान साहा, अमित मिश्रा और बॉलिंग कोच बालाजी समेत 8 खिलाड़ी और 2 कोचिंग स्टाफ मेंबर पॉजिटिव आने के बाद ये फैसला लिया गया है।
बता दें सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी करना संक्रमित पाए गए थे। जिसके कारण आरसीबी से होने वाले उनके मैच स्थगित कर दिया गया था।  वही बीसीसीआई कि तरफ से यह कहा गया था कि वह सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट कराएंगे। इसी बीच मंगलवार को फिर से कुछ खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं ऐसे में विशेष शायरी टूर्नामेंट के आयोजन को बीच में स्थागित करने का फैसला ले लिया है।

वर्ल्ड कप पर मंडरा रहा है खतरा

 भारत में इस साल टी-20 वर्ल्ड कप आयोजित होना है। लेकिन जिस तरह के देश में कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। इसके आयोजन को दूसरे देश में शिफ्ट किया जा सकता है। 

Find Us on Facebook

Trending News