बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : बिहार पुलिस के जवान ने गोली मारकर की आत्महत्या, बेतिया पुलिस लाइन में हड़कंप

BIG BREAKING : बिहार पुलिस के जवान ने गोली मारकर की आत्महत्या, बेतिया पुलिस लाइन में हड़कंप

पटना. बिहार पुलिस के एक जवान ने शुक्रवार को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बेतिया में पदस्थापित जवान ने शुक्रवार को पुलिस लाइन में अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. गोली की आवाज सुनने के बाद अन्य जवानों ने जब वहां देखा तो वह खून से लथपथ था और उसकी मौत हो चूकी थी. सिपाही ने अपनी दाहिनी कनपटी में गोली मारी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई है. मौत के बाद पूरे पुलिस लाइन में हड़कंप मच गया और अफरा तफरी मच गई.

ख़ुदकुशी करने वाले जवान की पहचान आरा के संजय कुमार के रूप में हुई है. संजय बेतिया सिविल कोर्ट के पीपी का गार्ड था. उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को क्यों गोली मारी इसके कारणों का फ़िलहाल कोई खुलासा नहीं हुआ है. घटना के बाद अधिकारी वहां पहुंचे और जाँच पड़ताल जारी है. 

सूत्रों के अनुसार संजय ने  शुक्रवार की सुबह 11 बजे खुद को गोली मार ली. सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दिए है। संजय का हाल ही में मोतिहारी से उसका बेतिया में स्थानांतरण हुआ था. इस संबध मे बेतिया मुख्यालय डीएसपी आलोक कुमार ने बताया की प्रथम दृष्टया खुदकुशी का है । पारिवारिक कलह के कारण लगता है सिपाही ने खुदकुशी की है । घटना स्थल से इनका मोबाईल व सर्विस पिस्टल बरामद कर लिया गया है ।मृतक सिपाही संजय कुमार के परिवार वाले को सूचना दे दी गई है । फिलहाल शव का पोस्टमार्टम के लिये बेतिया जीएमसीएच मे भेजा जा रहा है ।

Suggested News