BIG BREAKING: RTI कार्यकर्ता पर दिनदहाड़े बरसाई गोलियां, प्रखंड गेट के पास की हत्या, कई सरकारी पदाधिकारियों की खोली थी पोल

BIG BREAKING: RTI कार्यकर्ता पर दिनदहाड़े बरसाई गोलियां, प्रखंड गेट के पास की हत्या, कई सरकारी पदाधिकारियों की खोली थी पोल

MOTIHARI: मोतिहारी में अपराधियों की बंदूक की तड़तड़ाहट थमने का नाम नहीं ले रही है। बदमाश रोज़ाना कोई न कोई बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी तमाशा देख रही है। जिले में अपराधियों के मन मे अब पुलिस का कोई खौफ नही रह गया है। इसी का नतीजा है कि आज फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े एक आरटीआई कार्यकर्ता की गोली मार नृसंश हत्या कर दी।

यहां गौर करने वाली बात यह है कि प्रखंड कार्यालय के गेट पर इस वारदात को सरेआम अंजाम दिया गया है। जहां सैकड़ो लोगों की भीड़ हमेशा रहती है। साथ में कई अधिकारी व पुलिस पदाधिकारियों का आना जाना लगा रहता है। घटना हरसिद्धि के प्रखंड कार्यालय की है, जहां अपराधियों ने इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक मोतिहारि के  हरसिद्धि   के प्रखंड कार्यालय के गेट पर आरटीआई कार्यकर्ता बिपिन अग्रवाल  को अज्ञात अपराधियो ने गोली मार दी। जिससे वो वही पर बेहोश होकर गिर गए। जिसके बाद वहां पोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। घटना की सूचना पर पहुची हरसिद्धि थाना की पुलिस ने उन्हें आनन-फानन में मोतिहारी सदर अस्पताल लायी। जहां के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद जहां पूरे प्रखंड क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं लोग इसे एक राजनीतिक हत्या करार दे रहे हैं। चूंकि बिपिन अग्रवाल एक आरटीआई कार्यकर्ता है और उसने कई सफेदपोशों सहित कई अधिकारियों के भ्रस्टाचार की पोल खोली थी और इनदिनों कोई बड़ा खुलासा करने वाले थे। जिसके कारण आज उनकी हत्या कर दी गयी है। घटना के बाद एक ओर जहां पुलिस के हाथ-पांव फूल रहे हैं। वही आरटीआई कार्यकर्ता बिपिन अग्रवाल के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और प्रखंड में अफरा-तफरी का माहौल है।

Find Us on Facebook

Trending News