BIG BREAKING : सीएम नीतीश ने बुलाई जदयू विधायकों की बैठक, 23 जून को होगा बड़ा फैसला, बिहार के भविष्य पर बनेगी रणनीति

BIG BREAKING : सीएम नीतीश ने बुलाई जदयू विधायकों की बैठक, 23 जून को होगा बड़ा फैसला, बिहार के भविष्य पर बनेगी रणनीति

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 23 जून को जदयू के विधायकों की बैठक बुलाई है. सूत्रों के अनुसार बैठक में राज्य के सभी जदयू विधायक शामिल होंगे जिसमें सीएम नीतीश की अध्यक्षता में कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगा. सूत्रों के अनुसार सीएम नीतीश की अध्यक्षता होने वाली इस बैठक में मुख्य रूप से विधानसभा के आगामी मानसून सत्र को लेकर चर्चा होगी. सदन के सुचारू संचालन और सत्र के दौरान होने वाले विभिन्न विषयों पर चर्चा को लेकर रणनीति तय करने के लिए सीएम नीतीश ने यह बैठक बुलाई है. 

दरअसल, बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र 24 जून से होना है. इस सत्र में जातीय जनगणना सहित राज्य के कई अन्य विषयों पर अहम चर्चा हो सकती है. हाल के दिनों में अग्निपथ के खिलाफ राज्य में हुए आंदोलन के दौरान आंदोलकारियों पर हुई पुलिस कार्रवाई को लेकर विपक्ष हमलावर हो सकता है. वहीं कुछ मुद्दों पर भाजपा और जदयू के बीच जो तनातनी देखी गई है उसे लेकर सदन में सत्ता पक्ष भी एक दूसरे से आरोप प्रत्यारोप करते दिख सकते हैं. ऐसे में सदन में जदयू कैसे अपने प्रतिद्वंद्वि सदस्यों को जवाब देती है उस पर सीएम नीतीश के नेतृत्व में होने वाली बैठक में कुछ विधायकों को कुछ दिशा निर्देश दिया जा सकता है. 

बैठक में बिहार के भविष्य को लेकर कई बड़े फैसले हो सकते हैं. खासकर सदन में सदस्यों को अपनी तैयारी करके आने और jdu कोटे के मंत्रियों को सभी प्रकार के जवाब तैयार करने को लेकर विशेष मंथन हो सकता है. सदन के सुचारू संचालन को लेकर विधायकों को खास निर्देश भी दिया जा सकता है. 


Find Us on Facebook

Trending News